टास्क जीतने के लिए Devoleena Bhattacharjee ने पैंट में कर दिया टॉयलेट, घरवाले दंग

Devoleena Bhattacharjee wets herself during 15-hour long task: बिग बॉस-15 जैसे-जैसे फिनारे के करीब पहुंच रहा है. वैसे-वैसे देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जैसे कंटेस्टेंट ने खुद को साबित करना शुरू कर दिया है. बिग बॉस ने घर में सोए हुए कंटेस्टेंट को जगाने के लिए फेक हाउस बनाया, जिसमें वह चार चैलेंजर्स को लेकर आए.

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), विशाल सिंह (Vishal Singh), आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) को शो का हिस्सा बनाया गया. शुरू में बिग बॉस ने ऐसा बताया कि अगर कंटेस्टेंट टास्क को हारे तो फिनाले का टिकट इन चार सदस्यों को मिल सकता है, लेकिन ये सब फेक थे.

munmun dutta

असल में बिग बॉस की मंशा घर से इन सदस्यों को फिनाले की अहमियत बताने की थी, जिसमें वह कामयाब भी रहे. उमर रियाज, करण कुंद्रा, रश्मि देसाई ने भी अब फिनाले का टिकट हासिल कर लिया है. रश्मि ने जिस कदर टास्क जीतकर इस टिकट को हासिल किया. वह वाकई काबिल-ए-तारीफ रहा.

Tejasswi Prakash with Devoleena Bhattacharjee
Tejasswi Prakash with Devoleena Bhattacharjee

दरअसल इस टास्क में रश्मि के सामने देवोलीना भट्टाचार्जी थीं. दोनों के एक पोल पर खड़े रहना था, जो अंत तक टिके रहता, वो टास्क जीत जाता. दोनों ने अपनी पूरी जान लगा दी. ये टास्क पूरे 15 घंटों तक चला. खुद बिग बॉस को दो बार बोलना पड़ा कि टास्क के दौरान अपनी सेहत का भी ख्याल रखें.

Devoleena Pratik
Devoleena Pratik

टास्क के दौरान देवोलीना ने पोल से ना उतरने की कसम ही खा ली. जब उनके बाथरूम जाना था, तो उन्होंने पैंट पर ही टॉयलेट कर दिया. देवोलीना की इस खेल भावना की सभी तरफ से तारीफ हो रही है. इस दौरान उनके दोस्तों ने उन पर पानी भी डाला.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

बता दें कि बिग बॉस में टास्क के दौरान ऐसा पहले भी हो चुका है, जब कंटेस्टेंट को यह सब बाथरूम के बाहर करने को मजबूर होना पड़ा है. हालांकि देवोलीना आखिरकार पोल से नीचे गिर गईं, जिसके चलते उनके हाथ से टिकट टू फिनाले का टिकट फिसल गया.

ये भी पढ़ें- Top-3 आ गए सामने, इस शख्स को विजेता घोषित करेंगे Big Boss 15 के मेकर्स

error: Content is protected !!