फिनाले टास्क में Devoleena ने Bichukale का काटा हाथ, मारने के लिए अभिजीत ने उठाया पत्थर

Devoleena bites Abhijeet Bichukale hand demands her eviction Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 का फिनाले बेहद ही करीब है. ऐसे में मेकर्स भी शो दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. साथ ही साथ घर में रहने वाला हर सदस्य फिनाले में पहुंचने के लिए इस वक्त अपनी एड़ी चोटी का जोर लगा रहा है. बिग बॉस भी हर हफ्ते टास्क करा रहे हैं टिकट-टू-फिनाले का. इन टास्क में नॉन वीआईपी हर हफ्ते आपस में भिड़ रहे हैं. इस दौरान कई सदस्यों द्वारा घर में हिंसा भी देखने को मिल रही है.

एक हफ्ता पहले ही बिग बॉस ने उमर रियाज को हिंसा करने के लिए घर से भगाया तो अब घर में एक बार फिर से हिंसा होती हुई दिखाई दे रही है. देखते हैं अब बिग बॉस क्या करते हैं.

Bichukale

कलर्स ने बिग बॉस 15 का अपकमिंग प्रोमो जारी किया है. इस प्रोमो में घरवाले टास्क करते हुए नजर आ रहे हैं. इस टास्क में घरवालों को अपने बैग में ज्यादा से ज्याद रंग-बिरंगी बॉल इकट्ठा करनी थी. प्रोमो की शुरुआत में अभिजीत बिचुकले दिखाए जाते हैं. वो तेजस्वी प्रकाश से उनका बैग खींचते हुए दिखाई देते हैं. जिससे परेशान होकर तेजस्वी प्रकाश अभिजीत बिचुकले को बॉल फेंककर मार देती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बॉल मारने के बाद तेजस्वी प्रकाश तुरंत ही रोने लगती हैं. जिसके बाद उनसे करण कुंद्रा पूछते हैं कि रो क्यों रही हो? तो वहीं राखी सावंत बोलती हैं कि आंसू कार्ड क्यों? प्रोमो में इसके बाद देवोलीना (Devoleena) के हाथ से अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) बॉल वाला बैग छिनने की कोशिश करते हैं. तभी देवोलीना अभिजीत के हाथ पर जोर से काट लेती हैं.

इसी बात पर अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) देवो पर भड़क जाते हैं. चिल्लाते हुए वो कहते हैं कि इसने मुझे काटा है. वो पूछते हैं कि क्या ये दांत काटने का खेल है? ये खेल तुरंत ही बंद करो. साथ ही देवोलीना को घर से बाहर निकालो. अभिजीत का गुस्सा यहीं खत्म नहीं होता है.

वो किनारे रखे पत्थर को उठाकर देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena) को मारने के लिए दौड़ते हैं. तब रश्मि चिल्लाकर उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं. तो वहीं दूसरी ओर तेजा और शमिता में एक बार फिर से करण को लेकर झगड़ा होते हुए दिखाई देने वाला है.

error: Content is protected !!