Naagin 6 की वजह से जीती Tejasswi Prakash, प्रतीक सहजपाल के साथ नाइंसाफी?

Bigg Boss 15, Fans furious on Tejasswi Prakash winning trophy: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बिग बॉस-15 की ट्रॉफी और 40 लाख रुपये अपने नाम कर चुकी हैं. तेजस्वी ने इस मामले में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को शिकस्त दी, जबकि तेजस्वी के ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा तीसरे पायदान पर रहे, लेकिन तेजस्वी को सीजन का विनर चुनना बिग बॉस फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. लोगों का मानना है कि कलर्स के नए शो Naagin 6 की वजह से तेजस्वी को शो का विजेता बनाया गया है, जिसके साथ प्रतीक सहजपाल के सनाथ नाइंसाफी हुई.

आपको बता दें कि एकता कपूर ने नागिन सीरियल के लिए तेजस्वी प्रकाश को लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन किया है. खुद इसकी घोषणा सलमान खान ने बिग बॉस फिनाले में की है. हालांकि ये बात कुछ दिन पहले ही सामने आ चुकी थी, लेकिन आधिकारिक घोषणा 31 जनवरी को हुई.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी प्रकाश को उस वक्त इस शो के लिए साइन किया गया है, जब वह बिग बॉस हाउस में थीं. नागिन सीरियल की जबरदस्त सफलता के बाद अब इसका छठा सीजन भी आ रहा है. इसी शो से मौनी रॉय जैसी अभिनेत्रियों को बुलंदियां हासिल हुई हैं. ये भी पढ़ें- किसी ने उठाया चाकू, किसी ने लड़ाया इश्क, इन वजहों से हंगामे में रहा Big Boss 15

जब सलमान खान ने घर से एक्स कंटेस्टेंट से पूछा कि उनके मुताबिक कौन इस शो को जीत रहा है, तो अधिकतर ने प्रतीक सहजपाल का नाम लिया. राखी सावंत समेत शमिता शेट्टी ने भी माना कि प्रतीक बिग बॉस हाउस में सिर्फ शो जीतने के लिए ही जीते हैं.

Tejasswi Prakash

…लेकिन जब सलमान खान ने विनर का हाथ उठाया, तो प्रतीक के फैंस चौंक गए. शो के प्रति प्रतीक की शिद्दत किसी से छिपी नहीं थी, लेकिन जब तेजस्वी को विजेता घोषित किया गया, तो सोशल मीडिया पर फैंस ने मेकर्स पर सवाल उठा दिए.

गुस्साए लोगों ने कहा कि इस सीजन तेजस्वी प्रकाश ने आगे बढ़ने के लिए सिर्फ करण कुंद्रा का सहारा लिया है. वहीं प्रतीक सहजपाल अकेले दम पर सभी को टक्कर देते नजर आए. ऐसे में मेकर्स प्रतीक के साथ ऐसी नाइंसाफी कैसे कर सकते हैं. हालांकि आपको साफ कर दें कि फिनाले से पहले सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश काफी ट्रेंड कर रही थीं. उन्होंने पहले से ही इस शो का विनर उनके चाहने वालों ने बता दिया था.

सोर्स- ट्विटर

error: Content is protected !!