देवोलीना को थप्पड़ मारने पर Rashami Desai को निकाला? फैंस की धड़कनें बढ़ीं

Bigg Boss 15, fans suspect that Rashami Desai got evicted in mid week eviction: बिग बॉस-15 में अब हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को थप्पड़ जड़ दिया है, जिसके बाद अब वह लाइव फीड में नजर नहीं आ रही हैं. फैंस को इस बात की चिंता है कि कहीं रश्मि देसाई को मिड विक घर से बाहर तो नहीं किया गया है.

बता दें कि वूट में आने वाली लाइव फीड में रश्मि देसाई ना तो किचन एरिया में नजर आ रही है और ना ही उनको वॉशरूम एरिया में कहीं देखा गया है. ऐसे में फैंस परेशान हो चुके हैं.

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

रश्मि देसाई ने एक टास्क के दौरान देवोलीना को थप्पड़ मार दिया था. दरअसल हुआ यूं कि टास्क के दौरान राखी सावंत ने देवोलीना और रश्मि के बीच फूट डाल दी. इस बीच रश्मि ने राखी से कहा- तू इसकी सुनने वाली ह ना… इससे बड़ी झूठ कोई नहीं है.

ये भी पढ़ें: Salman से Karan के लिए ‘जहरीला बॉयफ्रेंड’ सुन रो पड़ी थीं उनकी मां, बोलीं- मेरा बच्चा

इसके बाद रश्मि भड़कते हुए देवोलीना से कहती हैं कि वो लोगों के बीच फूट डालती हैं. इतना कहकर रश्मि देसाई देवोलीना को थप्पड़ मार देती है, जो बिग बॉस के प्रोमो में भी देखा जा सकता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि बिग बॉस फैंस के बीच रश्मि देसाई की खासा पॉपुलैरिटी है. कई फैंस कहते हैं कि वह सिर्फ रश्मि के लिए इस शो को देखते हैं. ऐसे में उनकी ये चहेती एक्ट्रेस घर में नजर नहीं आ रही है, जिसने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है.

एक वक्त रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच गहरी दोस्ती हुआ करती थी, लेकिन अब बात बदल चुकी है. बीते कई हफ्तों से दोनों के बीच अनबन बढ़ चुकी है. यहां तक कि दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं. हालांकि जब देवोलीना की अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात हो रही थी, तो सब सामान्य नजर आ रहा था, लेकिन इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गईं.

error: Content is protected !!