हिमांशी ने उतार कर रख दी सलमान की हेकड़ी, उमर और आसिम में लड़ाई कराने की कर रहे थे कोशिश

Big Boss 15: बिग बॉस 15 इन दिनों टीवी पर प्रकाशित किया जा रहा है. शो अपने फिनाले के करीब है. ऐसे में घर में लड़ाईयां होना आम बात है. हालांकि इस पोस्ट में हम बार करने वाले हैं सलमान और पूर्व बिग बॉस के प्रतिभागी आसिम की. दरअसल, हुआ ये कि सलमान इस वीकेंड के वार में करण कुंद्रा और उमर रियाज की जमकर बेईज्जती करते हुए नजर आए.

हालांकि करण अच्छे पैसे वाले बैकग्राउंड से आते हैं इसलिए उन्हें तमीज से सलमान समझाते हुए आए तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री में न्यू उमर रियाज से उन्होंने काफी बदतमीजी से बात की. सलमान ने उमर की तुलना आसिम रियाज से कर डाली.

सलमान ने कहा आसिम बनने की जरूरत नहीं है

सलमान ने बीते एपिसोड में कहा कि तुम पढ़ें लिखे हो डॉक्टर हो. तुम्हें अपने भाई आसिम की तरह कोई भी हरकत नहीं करनी चाहिए. तो वहीं सलमान खान ने बातों ही बातों में आसिम रियाज को बिना दिमाग वाला इंसान भी कह दिया. सलमान ने उमर से कहा कि अगर तुम्हें ये सब आसिम ने सिखाया है तो उसकी मत सुनो. क्योंकि छोटा भाई बड़े भाई को नहीं बताएगा कि उसे कैसा बर्ताव करना है.

आसिम के समर्थन में उतर आईं हिमांशी

सलमान की इस बेवकूफी भरी हरकत के लिए जहां सारा देश ने उन्हें वो कही रहा है जो हम यहां लिख नहीं सकते हैं. तो वहीं आसिम की गर्लफ्रैंड हिमांशी ने भी सलमान को काफी ज्यादा खरी-खोटी सुनाई है.

हिमांशी ने ये किया ट्वीट

हिमांशी ने सलमान के द्वारा की गई भाईयों की तुलना पर कहा कि ये बेवकूफ सलमान गलत है…एक इंसान ने अपना काम खत्म कर दिया है साथ ही ये कोई बिग बॉस 13 तो चल नहीं रहा है तो बेवकूफ सलमान आसिम के पीछे क्यों पड़ा है.

error: Content is protected !!