Big Boss 15: Umar Riaz करेंगे शो में धमाकेदार वापसी!! लाइव आकर बोले, ‘जल्द शो में…’

Is Umar Riaz Coming Back?: रविवार को सलमान खान ने अपने शो बिग बॉस 15 से उमर रियाज (Umar Riaz) को घर से निकाल दिया. हालांकि घर के बाहर दर्शकों का मानना है कि उमर शो जीत जाते. इसलिए उन्हें शो से बाहर कर दिया गया ताकि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) या फिर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) में से किसी एक को विनर बनाया जा सके. कुछ मीडिया रिपोर्ट में भी ये खबर सामने आई है कि उमर रियाज (Umar Riaz) को हर हफ्ते काफी ज्यादा वोट मिल रहे थे. जिस वजह से मेकर्स को ये शातिर चाल चलनी पड़ी.

घर से बाहर आते संग ही उमर रियाज ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फैंस से बात की. इस दौरान उमर रियाज ने प्यार भरे अंदाज में अपने फैंस और सभी को थैंक यू कहा उन्हें सपोर्ट करने के लिए. उमर रियाज ने अपने फैंस को ये भरोसा दिलाया कि वो हमेशा उन्हें एंटरटेन करते रहेंगे.

ये भी पढ़ सकते हैं : वो 4 सपने जो हर Indian Cricket Lover 2022 में सच होते देखना चाहता है

वीकेंड के वार के अंत में सलमान खान ने बताया था कि इस शो को दो हफ्ते के लिए बढ़ाया जा रहा है. ऐसे में कई लोगों को ये भरोसा है कि उमर रियाज को मेकर्स दोबारा घर में भेज सकते हैं. उमर रियाज से पहले मेकर्स ने सिम्बा नागपाल शो में दोबारा आने के लिए कहा था. लेकिन सिम्बा ने यह कहकर मना कर दिया कि वो ऐसे फालतू शो में बिना मतलब के चिल्ला नहीं सकते हैं. साथ ही बिना मतलब के लड़ाई भी नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ सकते हैं : जब इन भारतीय क्रिकेटर के करियर में लग चुका था ग्रहण, शादी करते ही बदल गई किस्मत

ये भी पढ़ सकते हैं : फिर भिड़े Karan और Tejasswi, Karan ने कहा-‘दीदी आपसे ज्यादा किसी ने मुझे टार्चर नहीं किया’

 

error: Content is protected !!