देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकते Abhijeet Bichukale, ज्योतिष ने कर दी भविष्यवाणी

Bigg Boss 15 Janardhan Baba predicted Abhijeet Bichukale politics career, बिग बॉस-15 में अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) खुद को भविष्य का प्रधानमंत्री बताते हैं. अभिजीत खुद महाराष्ट्र में चुनाव भी लड़ चुके हैं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन बड़े-बड़े सपने पालने वाले अभिजीत ने आस नहीं छोड़ी है. अभिजीत, सांसद या फिर मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि सीधे प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखते हैं.

बिग बॉस के इस सीजन भी पॉपुलर फेस रीडर जर्नादन बाबा की घर में एंट्री हुई, जहां उन्होंने सभी कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में बताया. जब अभिजीत बिचुकले का नंबर आया, तो जर्नादन बाबा ने कुछ ऐसा कहा, जिससे उनका दिल जरूर टूट गया.

जर्नादन बाबा ने अभिजीत से कहा कि उनके सपने इतने बड़े हैं, जिसके पूरे होने की उम्मीद नहीं है. राजनीति में तो ऐसा नहीं हो सकता. हालांकि आध्यात्मिक में वो अच्छा कर सकते हैं. यह सुनकर अभिजीत के चेहरे पर उदासी साफतौर पर देखी गई.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

बता दें कि बिग बॉस मराठी के बवाली कंटेस्टेंट रह चुके अभिजीत बिचुकले उस सीजन काफी हंगामा मचा चुके हैं. उन्हें पुलिस घर से अरेस्ट तक करके ले गई थी. हालांकि वो एक अलग मामला था.

दरअसल अभिजीत बिचुकले पर साल 2015 में चेक बाउंस का मामला दर्ज हुआ था. साल 2019 में बिग बॉस सेट पर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंच गई थी, जिसके बाद उन्हें सतारा कोर्ट में पेश किया गया था.

अभिजीत बिचुकले इस सीजन वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में आए हैं. वो एक पल जमकर हंगामा करते हैं, तो दूसरे ही पल वो बीमार पड़ जाते हैं. अभिजीत खुद बोल चुके हैं कि वो बीमार हैं, जिसके लिए उन्हें दवाइयां लेनी पड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ज्योतिष की भविष्यवाणी, करण का विवाह असंभव, Tejasswi Prakash से टूटेगा रिश्ता!

अभिजीत बिचुकले अपने गुस्से पर बिल्कुल भी काबू नहीं रख पाते हैं. उन्हें यह साफ किया है. जब घर में पत्रकार आए, तो उन्होंने उस दौरान भी चिल्लाना शुरू कर दिया था. अभिजीत पत्रकार दिबांग को भी यह बोल गए कि वो जानते हैं कि मैं क्या हूं… इस पर दिबांग ने जवाब में कहा था कि वह कुछ भी नहीं हैं.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!