निशांत ने किया Tejasswi Prakash को टच, करण को लगी मिर्ची, गर्लफ्रेंड पर भड़के

Bigg Boss 15, Karan Kundrra has a problem when Tejasswi Prakash talks to Nishant Bhat: बिग बॉस-15 में एक जोड़ी बनी है, जिसे सभी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की क्यूट जोड़ी सभी को काफी पसंद आ रही है, लेकिन इन दोनों के बीच एक-दूसरे को लेकर काफी इनसिक्योरिटी भी देखने को मिल रही है.

शमिता शेट्टी ने दी Karan Kundrra को मसाज, भड़की Tejasswi Prakash

बीते एपिसोड में जब शमिता शेट्टी ने करण कुंद्रा की पीठ पर बैठकर मसाज देने की कोशिश की, तो ये तेजस्वी को इतना बुरा लगा कि उन्होंने शमिता का पैर पकड़कर उन्हें खींच लिया. इसके साथ ही उन्होंने शमिता से कहा कि ये बापट नहीं… करण कुंद्रा है.

Tejasswi Prakash Parents
Tejasswi Prakash Parents

यहां तक कि तेजस्वी प्रकाश ने शमिता शेट्टी को आंटी तक बुला दिया, जिससे शमिता काफी नाराज हो गईं. इसके बाद करण कुंद्रा ने भी तेजस्वी से कहा कि वो शमिता को लेकर गलत सोच रही हैं, लेकिन जो गलती तेजस्वी प्रकाश कर रही हैं, ठीक वैसा ही करण भी कर रहे हैं.

Tejasswi Prakash से गले मिलने पहुंचे निशांत भट्ट, भड़क गए करण कुंद्रा

हाल ही में जब ऑडियंस को घर में आकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करने का मौका मिला, तो उस वक्त निशांत भट्ट ने तेजस्वी से बात की. यहां तक कि एक बार निशांत भट्ट, तेजस्वी से गले मिलने तक पहुंच गए, जिससे करण कुंद्रा को काफी मिर्च लग गई.

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash दौड़ में सबसे आगे, टॉप-4 में होगा बड़ा उथल-पुथल

इसके बाद करण कुंद्रा तेजस्वी से इसी बात पर लड़ते नजर आए. वह बार-बार कह रहे थे कि ‘मुझे ये साफ-साफ’ दिख रहा है, लेकिन तेजस्वी उन्हें मनाती रहीं कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. इसके बाद तेजस्वी ने निशांत को अपना ‘भाई’ बताकर बात खत्म करने की कोशिश की.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बता दें कि अब बिग बॉस-15 फिनाले के करीब पहुंच चुका है, जिसमें तेजस्वी प्रकाश ट्रॉफी की रेस में सबसे आगे बनी हुई हैं. दूसरे स्थान पर प्रतीक सहजपाल मौजूद हैं, जबकि तीसरे पायदान पर करण कुंद्रा नजर आ रहे हैं. साफ है कि इस बार टाइटल की जंग में काफी रोमांचक भिड़ंत होने जा रही है.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!