Tejasswi Prakash से करण की शादी को अभी तैयार नहीं परिवार, पिता ने किया साफ

Bigg Boss 15, Karan Kundrra parents on actor relationship with Tejasswi Prakash: बिग बॉस-15 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक-दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं. तेजस्वी खुलेतौर पर करण को अपना ब्वॉयफ्रेंड बताती हैं. यहां तक कि करण भी उन्हें चाहते हैं. जब बिग बॉस में परिवार वालों से बातचीत का मौका आया, तो करण कुंद्रा ने अपने माता-पिता से तेजस्वी के बारे में पूछा था. उस वक्त पिता ने तेजस्वी को परिवार का दिल बताया था, लेकिन अब कुछ और ही बात सामने आई है.

करण के पिता एसपी कुंद्रा ने फिलहाल बेटे के रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है. पिता का कहना है कि इस बारे में अभी फैसला नहीं लिया गया है. इसके साथ ही पिता ने कुछ ऐसी चीजों की ओर इशारा किया है, जिसे बदलन की जरूरत है.

एसपी कुंद्रा ने कहा कि उन्होंने जो कुछ शो पर देखा और सुना है. उसी पर उन्होंने भरोसा किया है. पिता ने कहा- “अभी कई फैसले लेने बाकी हैं. जब हम मिलेंगे… देखेंगे और बात करेंगे… तभी किसी बात पर निर्णय होगा.”

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

एसपी कुंद्रा ने कहा कि करण और तेजस्वी जब घर से बाहर आएंगे तो परिवार उनसे मिलेगा. पिता के मुताबिक अभी कुछ चीजें हैं, जिनको बदलने की जरूरत है. हालांकि एसपी कुंद्रा ने साफ कहा है कि परिवार का इरादा यही रहेगा कि दोनों साथ में रहे. कुछ बातें हैं जो शॉर्ट आउट करनी है. ये भी पढ़ें: फिनाले टास्क में Devoleena ने Bichukale का काटा हाथ, मारने के लिए अभिजीत ने उठाया पत्थर

एसपी कुंद्रा ने कहा है कि वह दोनों के बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं. ये उनके बेटे के जीवन और खुशी का सवाल है, जो उनके परिवार के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. इसलिए मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए वह तत्काल फैसला नहीं ले रहे हैं.

Karan Kundrra Parents
Karan Kundrra Parents

बता दें कि सलमान खान शो के दौरान कई बार करण कुंद्रा को डांट चुके हैं. वह अक्सर करण को तेजा का ख्याल रखने को कहते हैं. सलमान करण को टॉक्सिक बॉयफ्रेंड बुला चुके हैं, जिसका उनकी मां को काफी बुरा भी लगा है.

सोर्स- न्यूज 18

error: Content is protected !!