तेरी मां बेवकूफ है… करण ने Pratik Sehajpal को उकसाया, तेजस्वी ने भी दिया साथ

Bigg Boss 15, Karan Kundrra provokes Pratik Sehajpal, says your mother is stupid: बिग बॉस-15 में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच अक्सर झगड़े देखने को मिले हैं. एक बार करण ने प्रतीक को हवा में उठाकर पीठ के बल पटक दिया था, जिसके बाद उन्होंने प्रतीक के प्राइवेट पार्ट पर लात भी मारी थी, जिसके लिए सलमान खान उन्हें डांट चुके थे.

इस बार करण कुंद्रा ने सीधे प्रतीक की मां को लेकर ही ऐसा बयान दे दिया, जिससे मामला गर्मा गया. किचन एरिया में करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल बुरी तरह भिड़ गए. इस बीच करण कुंद्रा ने प्रतीक को उकसाने के लिए उनकी मां पर कमेंट कर दिया. करण ने साफ-साफ कहा कि तेरी मां ‘बेवकूफ’ है.

इस बीच प्रतीक सहजपाल लगातार करण को ऐसा ना बोलने के लिए कहते रहे, लेकिन करण भी बार-बार प्रतीक की मां के बार में भला-बुरा कहते गए. प्रतीक इतना खफा हो गए कि उन्होंने बर्तन को उठाकर पटक दिया.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

करण कुंद्रा को यहां मौका मिल चुका था. वह इसके बाद भी नहीं रुके. इस बीच तेजस्वी ने प्रतीक की ओर एक ओर बर्तन रख दिया और कहा कि ले इसे भी तोड़ ले. इस बीच शमिता शेट्टी प्रतीक को शांत करवाते हुए बाहर ले गईं.

शमिता ने वापस आकर करण को जमकर डांटा. उन्होंने कहा कि प्रतीक की मां के बारे में ऐसा कहना गलत है. देवोलीना ने भी इसके खिलाफ आवाज उठाई. इसी बीच राखी सावंत किचन एरिया में पहुंच गईं.

राखी सावंत ने सीधे तेजस्वी प्रकाश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. उन्होंने तेजा को कहा कि तुम इस तरह करण को उकसा रही हो, ताकि वो मारपीट करके घर से बाहर निकल जाए. तुम करण की गर्लफ्रेंड हो, ना कि पत्नी, जो हर बात में साथ देती हो.

ये भी पढ़ें- Karan ने Pratik को दी गाली, बहन Prerna Sehajpal ने वीडियो शेयर कर खोली पोल

बता दें कि प्रतीक खुद करण कुंद्रा को अपना मेटॉर बता चुके हैं. एक शो के दौरान दोनों काफी करीब भी रह चुके हैं, लेकिन बिग बॉस में आते ही दोनों आपस में कॉम्पीटीटर के तौर पर खेल रहै हैं, जो शायद करण को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है.

सोर्स- कलर्स

error: Content is protected !!