विनर था ‘फिक्स’? Tejasswi Prakash को जिताने पर Karan Kundrra ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 15, Karan Kundrra Reacts To Tejasswi Prakash Being Called A ‘Fixed’ Winner: बिग बॉस-15 का विजेता तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को घोषित किया गया है. कुछ लोग इसे फिक्सिंग बता रहे हैं. लोगों का मानना है कि मेकर्स ने नागिन 6 में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम मिलने की वजह से तेजस्वी को विनर बनाया है. यहां तक कि इसी शो के कुछ कंटेस्टेंट ने भी तेजस्वी को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं.

इस सीजन तेजस्वी प्रकाश को घर के अंदर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का जमकर सपोर्ट रहा. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. शादी की इजाजत दोनों का परिवार दे चुका है. ऐसे में फिनाले के दिन जब तेजस्वी जीतीं, तो दोनों परिवार में खुशी छा गई.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

तेजस्वी को फिक्सिंग के तहत शो का विनर बनाने पर करण कुंद्रा ने koimoi.com से खास बातचीत की है. करण कुंद्रा ने कहा, “कोरी बकवास! मैं शो के अंदर था और मुझे पता था कि अगर शो के अंदर मेरा कोई मुकाबला है, तो वह तेजस्वी है.”

बिग बॉस के सेकेंड रनर-अप ने कहा, “तेजस्वी एक अविश्वसनीय रूप से मजबूत कंटेस्टेंट है और मैं इसे जानता हूं क्योंकि मैंने उसके साथ उस जर्नी का अनुभव किया है. एकता कपूर मैम अंदर आई थी, उन्होंने तेजस्वी को देखा और वह ‘हे भगवान, कितनी सुंदर है!’ जैसी थी. मुझे तभी पता चल गया था भाइया, इसको तो कास्ट करने वाली है.” ये भी पढ़ें- बिग बॉस जीतने से चूके Karan Kundrra, देर रात फुटपाथ पर पी जमकर बीयर

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

करण कुंद्रा ने कहा, “आपने एक चुप्पी का जिक्र किया, कृपया देखें कि बिग बॉस 15 के फिनाले के दौरान कौन लोग थे. ये वही लोग थे जो कभी नहीं चाहते थे कि तेजस्वी जीते. ये वही लोग हैं जिन्हें तेजा से दिक्कत थी. हां, कोविड के चलते स्टूडियो में दर्शक नहीं थे. उसके लोग थे ही कहां वहां? वहां सिर्फ मैं, मेरा परिवार और उसका परिवार मौजूद था.”

करण कुंद्रा ने आगे कहा, “ईमानदारी से बताऊं, तो मैं चिल्ला रहा था और वह मुझे देख रही थी. उसे बस इतना ही चाहिए था. कोई भी नहीं चाहता था कि वह शो जीते, तो वे इसे फिनाले के दौरान कैसे चाहेंगे? तेजस्वी को ताली बजाने के लिए किसी की जरूरत नहीं थी, वहां 5 लोग थे और वे सब उसे चाहिए थे.”

error: Content is protected !!