बिग बॉस जीतने से चूके Karan Kundrra, देर रात फुटपाथ पर पी जमकर बीयर

Bigg Boss 15, Karan Kundrra revealed that he sat on the footpath and drank beer: बिग बॉस-15 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) खिताब जीतने से चूक गए. करण कुंद्रा इस सीजन तीसरे पायदान पर रहे, जबकि उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने ट्रॉफी अपने नाम की. करण को अपना गुरु बताने वाले प्रतीक सहजपाल शो में तीसरे पायदान पर रहे.

फिनाले के मौके पर जब करण कुंद्रा को सलमान खान ने उनके परिवार के पास बैठाया, तो उन्होंने यकीन नहीं हुआ, कि वो शो जीतने से चूक गए हैं. खुद करण कुंद्रा ने इस बात को स्वीकार किया था, लेकिन जब गर्लफ्रेंड को विजेता घोषित किया गया, तो दोनों परिवार जश्न में डूब गए.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

बिग बॉस की रात जब करण कुंद्रा बाहर निकले, तो उन्होंने रोड़ पर बैठकर बीयर पी, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के साथ दी है. करण कुंद्रा ने बताया कि वह बिग बॉस से बाहर आकर काफी बुरा फील कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण कुंद्रा ने इस वीडियो में कहा, “फुटपाथ पर बैठकर बीयर पी है. मजेदार रहा… फुल फीलिंग आई. 5 स्टार से निकलकर फुटपाथ पर बटर चिकन खाया है. मुझे तेजस्वी से भी मिलना था क्योंकि उसका सेट पर पहला दिन था. बिग बॉस के घर से ऐसे बाहर आकर मैं बहुत निराश हूं और बुरा भी फील कर रहा हूं, लेकिन जो प्यार आपने मुझे दिया है, मेरे दोस्तों को दिया है, उससे मैं बहुत खुश हूं”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

बिग बॉस में करण कुंद्रा का सफर बेहद शानदार रहा है. यहां उन्होंने तेजस्वी प्रकाश के साथ अपनी जोड़ी बनाई. फैंस का मानना है कि यहां दोनों को अपना सच्चा प्यार मिल चुका है. फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद भी कर रहे हैं. ये भी पढ़ें- ‘कलर्स ने अपनी बहू को जिताया’, Shamita Shetty ने Tejasswi के खिलाफ उगला जहर

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

सीजन शुरू होने के कुछ दिनों बाद करण कुंद्रा ने तेजस्वी से अपने प्यार का इजहार कर दिया था. इसके बाद दोनों को अक्सर साथ ही देखा गया, जो कुछ फैंस को खटका भी. कुछ लोगों का मानना है कि तेजस्वी के मुकाबले करण कुंद्रा शो जीतने के हकदार थे.

error: Content is protected !!