Categories: Entertainment

करोड़ों लगते हैं, कोई नहीं चाहता था Tejasswi Prakash विनर बने, करण ने तोड़ी चुप्पी

Bigg Boss 15, Karan Kundrra rubbished trollers, Makers can’t support Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश को (Tejasswi Prakash) को बिग बॉस-15 का विनर चुनने पर कुछ फैंस काफी नाराज हैं. कुछ लोगों का मानना है कि कलर्स के नए सीरियल नागिन 6 (Naagin 6) में तेजस्वी को लीड एक्ट्रेस चुना गया है, जिसकी वजह से चैनल ने उन्हें विनर बनाया है, ताकि नए शो को भी शानदार टीआरपी मिले. इस पूरे मामले पर तेजस्वी के ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने अपनी चुप्पी तोड़ी दी है.

Tejasswi Prakash के करीबी रहे करण कुंद्रा

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस-15 में एक-दूसरे के सबसे करीब रहे थे. दोनों ने शो में एक-दूसरे को प्रपोज किया और बात शादी तक पहुंच गई. इसके बाद चैनल ने दोनों को अपने परिवार के बात करने का मौका दिया, जहां परिवार ने दोनों के रिश्ते पर सहमति जता दी.

Tejasswi Prakash

करण कुंद्रा बिग बॉस-15 में तीसरे पायदान पर रहे, जबकि प्रतीक सहजपाल रनर-अप. फैंस का मानना है कि प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) या फिर करण कुंद्रा इस जीत के असल हकदार थे, लेकिन करण खुद इस बात को नकारते हैं. ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ Romance करना चाहते हैं Karan Kundrra

करण कुंद्रा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ये कोरी बकवास लगती है. उन्होंने कहा, “मैं करण हूं और कई लोग हैं जो मुझे सपोर्ट करते हैं, मुझे प्यार करते हैं.” इस इंटरव्यू में करण ने मेकर्स के फैसले पर अपनी सहमति जताई है.

Tejasswi Prakash

करण कुंद्रा ने आगे कहा, “प्रतीक को भी कई लोग सपोर्ट करते हैं. बिग बॉस के घर का कोई भी कंटेस्टेंट नहीं चाहता था कि तेजस्वी विनर बनें. घर के बाहर भी लोग नहीं चाहते थे कि तेजस्वी विनर बने, लेकिन पब्लिक चाहती थी कि वे बिग बॉस 15 की विनर बनें.

‘बिग बॉस में 700-800 करोड़ लगते हैं, मेकर्स ने फेवर नहीं कर सकते’

करण कुंद्रा ने आगे कहा कि बिग बॉस में 700 से 800 करोड़ रुपये लगते हैं. ऐसे में कोई इतने रुपयों का रिस्क क्यों लेगा, जब शो बीते 15 साल से चलता आ रहा है. और इसी शो के साथ सलमान खान का भी नाम जुड़ा है. करण कुंद्रा के मुताबिक किसी भी कंटेस्टेंट को शो में इतना फेवर नहीं मिल सकता है.

सोर्स- एबीपी न्यूज

Team

Recent Posts

Bigg Boss 16: कार्तिक ने आकर पीछे से ली अर्चना की छप्पी, अनिल कपूर ने MC स्टैन से सीखी उनकी भाषा

जी हां, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का ताजा एपिसोड इस बार काफी ज्यादा…

5 days ago

प्रियंका को ‘सिद्धार्थ शुक्ला की कॉपी’ कहकर बुरा फंसे शिव ठाकरे, शहनाज ने उड़ाई धज्जियां

Sidharth Shukla (सिद्धार्थ शुक्ला) Bigg Boss: सलमान खान का घटिया शो अपने फिनाले के करीब…

6 days ago

सलमान की भांजी सुंबुल खान ने खोली प्रियंकी की पोल, बौखलाए फैंस

TV का चर्चित शो (सलमान खान का) Bigg Boss 16 अपने अंतिम चरण में है।…

6 days ago

घर से बेघर नहीं होगा कोई सदस्य, टीना दत्ता को बचाने के लिए बिग बॉस ने चली चाल!!

TV  का सबसे मजेदार और फेमस रियलिटी शो Bigg Boss 16 इन दिनों चर्चा का…

7 days ago

Shalin को बुली करना Pri-Tina को पड़ा भारी, भड़के सल्लू मियां

Shalin Bhanot: TV का चर्चित शो Bigg Boss 16 अपने आखिरी दो हफ्तों में है।…

7 days ago