करण कुंद्रा ने Tejasswi Prakash को सुनाई खरी-खोटी, बोले ‘तुझे मेकर्स सपोर्ट कर रहे’

Bigg Boss 15, Karan Kundrra taunt Tejasswi Prakash: बिग बॉस-15 का फिनाले जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बीच रिश्ता उतना ही उलझ रहा है. इस शो को देख रही जनता भी अब दोनों के रिश्ते पर सवाल खड़ी करने लगी है. जहां एक ओर लोग मान रहे थे कि इस शो के बाद दोनों शादी कर लेंगे. वहीं अब नौबत लड़ाई की आ गई है.

करण कुंद्रा और तेजस्वी शो के शुरू होने के कुछ दिनों बाद ही एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगे थे. इसके बाद एक दिन दोनों ने प्यार का इजहार कर दिया. शो में इसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ ही रहना पसंद करते थे.

इसके बाद नया मोड़ आया. जैसे-जैसे फिनाले करीब आया, वैसे-वैसे दोनों ने अपना गेम खेलना शुरू कर दिया. फिनाले का टिकट हासिल करने के लिए करण कुंद्रा ने खुद को तेजस्वी के मुकाबले आगे रखा, वहीं दूसरी ओर तेजस्वी ने प्रतीक सहजपाल से अपनी दोस्ती कर ली, जो करण को बिल्कुल भी पसंद नहीं थे.

Tejasswi Prakash Romantic
Tejasswi Prakash Romantic

करण कुंद्रा यहां से तेजस्वी के खेल को समझने लगे थे. उन्होंने तेजस्वी को कुछ मौकों पर बुरी तरह डांट भी दिया. उन्हों साफ-साफ कह दिया कि तेजस्वी सिर्फ गेम के लिए उनके साथ है, जिसके बाद शो के होस्ट सलमान खान से उन्हें डांट खानी पड़ गई थी.

यहां पढ़ें- Abhijeet Bichukale की वाइफ ने टकला कर दिया! ऐसा हुआ Neha Bhasin का हाल

बीते वीकेंड का वार में उन्हें फीमेल गेस्ट से भी खरी-खोटी सुननी पड़ी है, जिससे करण कुंद्रा खफा है. बीते एपिसोड में करण कुंद्रा ने तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि वह विलेन के रूप में दिखाए जा रहे हैं. करण ने कहा कि तेजस्वी को फैंस और मेकर्स का सपर्ट में. ऐसे में वह अब उनसे क्या चाहती हैं?

Karan Kundrra
Karan Kundrra

करण आगे कहते हैं कि वह अपने गुस्सैल स्वभाव के बारे में जानते हैं. किसी ने उनके इस बर्ताव की वजह नहीं पूछी. वीकेंड का वार में फीमेल गेस्ट ने उन्हें इसके लिए निशाना बनाया है, जबकि इस शो में उन्होंने सिर्फ दो लोगों से दोस्ती की… एक तेजस्वी प्रकाश और दूसरे उमर रियाज से…

जह Press Conference में MS Dhoni ने दिए सटीक जवाब और जीत लिया सबका दिल

सोर्स- अमर उजाला

error: Content is protected !!