Tejasswi को बहू बनाने के लिए बेकरार हैं Karan के पिता, बोले- वो फैमिली का दिल

Karan Kundrra’s Father Talk About Tejasswi Prakash: जी हां, यू तो बिग बॉस के ज्यादातर एपिसोड में आपको लड़ाई ही देखने को मिलती है. मगर ये हफ्ता घरवालों के साथ-साथ फैंस के लिए भी काफी ज्यादा इमोशनल होने वाला है. बता दें कि आने वाले एपिसोड में सभी खिलाड़ियों को बहुत दिन बाद अपने घरवालों से बात करने को मिलेगा.

परिवार वालों से बात करके सभी के सभी घरवाले काफी ज्यादा भावुक हो जाते हैं. सभी के सभी अपने घरवालों से बात करते वक्त रो पड़ते हैं.

शो के ताजा प्रोमो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपने माता-पिता से बात करते हैं. साथ ही अपनी अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से भी मिलवाते हैं.

इस प्रोमों में देखा जा सकता है कि गार्डन एरिया में बड़ी सी स्क्रीन लगाई गई है. इसी स्क्रीन के जरिए घरवाले अपने माता-पिता से बात कर रहे हैं. मां को पर्दे पर देखकर देवोलीना खुशी से कूद पड़ती हैं. तो निशांत के माता-पिता उन्हें बताते हैं कि आप के नाम से अब सब हमें जानने लगे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


तो वहीं करण कुंद्रा के मम्मी-डैडी कहते हैं कि तुझे बहुत ही ज्यादा मिस किया जाता है. करण की मां कहती हैं कि मुझे तेरी ही याद आती रहती है. तेरी ही आवाजें मेरे कानों में गूंजती रहती है.

तभी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को मां-पापा से मिलवाते हैं. तब करण के पापा बहुत ही ज्यादा खुशी से बोलते हैं कि तेजस्वी हमारे घर का दिल है. ये बात सुनकर ही तेजस्वी प्रकाश काफी ज्यादा शर्मा जाती हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बाजार गर्म हो गया है. ऐसे में फैंस को लगता है कि करण के माता-पिता ने तेजस्वी को अपनी बहूं के रूप में स्वीकार लिया है. ऐसे में एक बात तो तय है कि अब दोनों अपने गेम को और बेहतर तरीके से खेल पाएंगे. क्योंकि अब तो दोनों के रिश्ते पर घरवालों की भी मुहर लग चुकी है.

 

error: Content is protected !!