बॉयफ्रैंड Karan के लिए Kashmera Shah से लड़ गई Tejasswi, Salman ने की तारीफ

Tejasswi Prakash gave Befitting Reply to Kashmera Shah for Karan Kundrra: Big Boss 15 के घर में कुछ सदस्य ने फिनाले का टिकट जीत लिया है तो कुछ अभी उसे जीतने की कोशिश कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का लव-लपाटा काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं. दोनों प्यार करते हैं तो भी लड़ाई करते हैं तो भी खबर बनती ही हैं. तो वहीं इस Weekend Ke War पर शो में ऑडियंस के तौर पर कुछ सेलेब्स आए. इन्होंने घर में मौजूद प्रतियोगियों को टारगेट करने का काम किया.

सलमान ने इस सेलेब्स को एक टास्क दिया, इस टास्क में इन्हें टिकट टू फिनाले की रेस से एक प्रतियोगी को निकाल कर अपने फेवरेट का पोस्टर लगाना था. इस दौरान कश्मीरा (Kashmera Shah) ने करण कुंद्रा की पोस्टर फाड़ दिया. कश्मीरा ने करण कुंद्रा को तेजस्वी के साथ गंदा बर्ताव करने के लिए काफी खरी-खोटी सुनाई.

Big Boss 15

कश्मीरा (Kashmera Shah) ने सीधे कहा कि जब रितेश राखी से तमीज से बात नहीं करता था तो उसे भी हम लोगों ने शो बाहर निकाला. अब की बारी तेरी है. जिस तरह से तुम करण बात करते हो वो ये अगर तुम्हारा प्यार है तो दुश्मनी कैसी होगी. ऐसे ही रहोगे तो तुम्हें वोट नहीं मिलेगा.

साथ ही तेजस्वी को कहा कि तुम तो पूरी तरह से ही बदल गई हो. वो बबली वाली तेजा कहां गई जिसे हम सब पसन्द करते थे. ये भी बोला कि तेजा प्यार ऐसा नहीं होता है. तुम अपने दिमाग का इस्तेमाल करो थोड़ा. यहां पर तुम बिग बॉस जीतने आई थी. करण कुंद्रा का घर नहीं हैं. ये बिग बॉस का घर है. जो आदमी तुम्हारी दिनभर बेईज्जती करता है उसी से तुम चिपक जाती हो.

जवाब में तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि यहां पर इस घर में मुझे किसी की जरूरत नहीं है कि मुझे क्या करना चाहिए क्या नहीं. मैं किसी भी बाहर वाले के बात पर भरोसा नहीं करती हूं. जो मुझे अच्छा लगेगा मैं वो ही करने वाली हूं. साथ ही मैं गेम भी अच्छा ही कर रही हूं तभी फिनाले तक पहुंच पाई हूं शायद. मैं अपना रिश्ता बहुत अच्छे से संभाल सकती हूं. करण मुझे बहुत कुछ बोल देता है मगर उसके बाद मुझे मनाता भी है.

मैंने हमेशा करण को माफ किया है. उसे माफ करना न करना मेरी दिक्कत है आप लोगों की नहीं. अगर कोई और मेरे से ऐसे बात करने की कोशिश करता तो मैं उसका मुंह ही तोड़ देती. लेकिन करण को मैंने परमिशन दी है. साथ ही रही गेम की बात तो मुझे लगता है कि हम दोनों अलग-अलग ही गेम खेल रहे हैं.

तभी न वो कभी मेरा साथ देता है टास्क में. तेजस्वी की इन बातों पर सलमान उनकी जमकर तारीफ करते हैं. सलमान कहते हैं कि उन्हें दोनों का रिश्ता अच्छा लगता है. ये रिश्ता गेम के लिए नहीं है.

error: Content is protected !!