Rashami Desai ने कर दी मर्यादा की हदें पार, अभिजीत बिचुकले को बताया ‘नाजायज औलाद’

बिग बॉस-15 में रश्मि देसाई भले ही अब तक कुछ खास करती नजर नहीं आई हैं, लेकिन वह उमर रियाज के साथ अपनी जोड़ी बना चुकी हैं. उमर के साथ उनकी शानदार बॉन्डिंग देखी जा रही है. एक मौके पर रश्मि देसाई और तेजस्वी की लड़ाई भी देखी गई है.

रश्मि देसाई और देवोलीना इस सीजन दोस्त के तौर पर साथ आई थीं, लेकिन ये दोस्ती यहां टूटते हुए नजर आ रही है. देवोलीना और रश्मि को एक-दूसरे पर भड़कते हुए भी देखा गया. यहां तक कि देवोलीना ने रश्मि देसाई की पोल भी खोल दी.

देवोलीना से साफ कहा कि रश्मि लोगों के बीच आग लगाने का काम करती हैं. यहां तक कि उन्होंने अभिजीत बिचुकले की पत्नी को लेकर राखी सावंत को कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद राखी ने यह बात अभिजीत को सुना भी दी.

अब रश्मि ने अभिजीत को कुछ ऐसा बोल दिया है, जो वैसे तो बड़ी बात है, लेकिन फिलहाल अभिजीत ने इस पर विवाद खड़ा करने से परहेज भी किया है. साथ ही अभिजीत ने रश्मि को चेतावनी भी दे डाली.

दरअसल मंगलवार के एपिसोड में उमर और अभिजीत आपस में बात करते हुए नजर आते हैं. उमर इस दौरान अभिजीत से कहते हैं कि वो अपने बालों को पीछे रखा करें, ताकि उनका चेहरा साफ दिख सके.

इसके बाद रश्मि चुटकी लेती हैं. रश्मि कहती हैं कि उन्हें एक चोटी रखनी चाहिए. रश्मि कहती हैं कि इन्हें बिग बॉस भी कुछ नहीं कहते हैं. ‘इनको सब अलाउड है. ये बिग बॉस की नाजायज औलाद हैं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसे सुनकर अभिजीत हंसने लगते हैं. साथ ही वह कहते हैं कि आपने गलत बात बोली है. अब ये बात आगे तक निकलेगी. भले ही अभिजीत ने बात को मजाक में टाल दिया, लेकिन आगे ये एक बड़ा मुद्दा भी बन सकता है.

error: Content is protected !!