Bigg Boss 15 में होगी Munmun Dutta उर्फ ‘बबीता जी’ की एंट्री, पलट जाएगा गेम

Bigg Boss 15, Munmun Dutta, Surbhi Chandna, Vishal Singh & Akanksha Puri Enter The House As Challengers: बिग बॉस-15 में बड़ा धमाका होने जा रहा है. एक ओर जहां कंटेस्टेंट फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ मेकर्स में शो में बड़ा ट्विस्ट लाने का फैसला कर लिया है, जिससे होई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा. फिलहाल इस सीजन राखी सावंत ही फिनाले की एकमात्र हकदार हैं, लेकिन फिनाले की रेस को मुश्किल बनाने के लिए बिग बॉस में एक साथ चार चैलेंजर्स की एंट्री होने जा रही है, जिनमें मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) उर्फ बबीता जी भी शामिल हैं.

बिग बॉस ने इसका ऐलान कर दिया है. वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया कि मुनमुन दत्ता समेत विशाल सिंह (Vishal Singh), आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इस शो का हिस्सा बनने जा रही हैं, जो पहले से मौजूद कंटेस्टेट की राह मुश्किल करेंगे.

Munmun Dutta
Munmun Dutta

 

 

एक तरफ मुनमुन दत्ता ने सब टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता के रोल से अपनी बड़ी पहचान बनाई है. वहीं दूसरी ओर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ रिलेशन में रह चुकीं आकांक्षा पुरी भी बड़ा नाम हैं.

akanksha puri
akanksha puri

बात अगर सुरभि चंदना की करें, तो उन्होंने टीवी जगत में टॉप एक्ट्रेस की जगह हासिल की है. वहीं दूसरी ओर विशाल सिंह सीरियल साथिया में जिगर मोदी की भूमिका निभा चुके हैं. ऐसे में यह सभी नए कंटेस्टेंट पहले से ही काफी पॉपुलर हैं.

BIGG BOSS 15

बात दें कि बिग बॉस में भले ही राखी सावंत फिलहाल टिकट टू फिनाले का टिकट हासिल करने वाली अकेली कंटेस्टेंट है, लेकिन इस वक्त ट्रॉफी की रेस में उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल सबसे आगे हैं. भले ही मेकर्स ने शमिता शेट्टी को जमकर सपोर्ट किया, लेकिन शमिता फैंस के दिलों में खास जगह नहीं बना सकी हैं.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में एंट्री करने वाले अभिजीत बिचुकले अपनी हरकतों से फैंस का जमकर मनोरंज कर चुके हैं. खुद सलमान खान कह चुके हैं कि अभिजीत को घर के बाहर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : पिता शराबी थे… नानी के घर में पला, अपनी कहानी सुनाते रो पड़े Abhijit Bichukale

error: Content is protected !!