पैसों से भरा सूटकेस लेकर Nishant Bhat बाहर, मिला ये बड़ा ऑफर!

Bigg Boss 15, Nishant Bhat took briefcase with 10 to 20 lakh, out from house: बिग बॉस-15 का फिनाले 29 और 30 जनवरी को होगा, लेकिन इससे पहले रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर से बाहर हो चुकी हैं. अब ऐसी भी खबर आ रही है कि निशांत भट्ट (Nishant Bhat) शो से बाहर हो चुके हैं. उन्होंने पैसों से भरा सूटकेस लेकर घर से बाहर होने का फैसला लिया है.

सूत्रों के मुताबिक निशांत भट्ट ने शो की प्राइज मनी से जिस रकम को लिया है, वो 10-20 लाख के बीच है. वहीं इसके साथ कलर्स चैनल ने उन्हें डांस दीवाने जूनियर्स में जज के तौर पर शरीक करने का वादा भी किया है.

Nishant Bhat
Nishant Bhat

आपको स्पष्ट कर दें कि news222media.com इस सूचना की कोई जिम्मेदारी नहीं ले रहा है, लेकिन इस वक्त निशांत भट्ट ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. निशांत भट्ट के करीबी भी ओर से भी इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं आई है.

पेशे से कोरियग्राफर निशांत भट्ट इससे पहले डांस शो में बतौर कोरियोग्राफर नजर आ चुके हैं. निशांत की चाहत है कि वह शो में जज के तौर पर शामिल हों, जिसे कलर्स चैनल अब पूरा कर सकता है.

निशांत भट्ट बिग बॉस-15 में ओटीटी के बाद पहुंचे थे. वह ओटीटी में अपने शानदार खेल से फैंस का दिल जीत चुके थे, जिसके बाद उन्हें सीजन-15 में उनके दोस्त प्रतीक सहजपाल के साथ जोड़ा गया.

सीजन-15 में भी प्रतीक और निशांत की दोस्ती बनी रही. कई मौकों पर निशांत ने प्रतीक को गाइड किया. वह कई बार अपनी दोस्ती निभाते भी नजर आए, जिससे उनका खेल थोड़ा धीमा जरूर पड़ा, लेकिन निशांत ने दोस्ती को ही प्राथमिकता दी है.

ये भी पढ़ें- फिर टूटा Rashami Desai का सपना, बिग बॉस ने रातों-रात किया घर से OUT

फैंस प्रतीक के खेल से काफी प्रभावित हैं. प्रतीक इस शो को भले ही जीत नहीं सके, लेकिन वह लाइव वोटिंग में टॉप पर रहे थे. उस वक्त जनता ने घर में जाकर प्रतीक को जमकर वोट किया था, जिसने तेजस्वी और करण कुंद्रा की चिंता को बढ़ा दिया था.

error: Content is protected !!