ज्योतिष की भविष्यवाणी, करण का विवाह असंभव, Tejasswi Prakash से टूटेगा रिश्ता!

Bigg Boss 15 Pandit Janardhan Predict About Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Marriage, बिग बॉस में एक बार फिर पॉपुलर फेस रीडर जनार्दन बाबा को बुलाया गया है, जहां उन्होंने सीजन-15 के कंटेस्टेंट के भविष्य के बारे में उन्हें बताया. इस दौरान जर्नादन बाबा ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को उनकी शादी के बारे में बताया. बाबा ने बताया कि उनके विवाह असंभव है, लेकिन 2 साल के बाद शादी के योग बन सकते हैं, जिसने तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को परेशान कर दिया है.

फेस रीडर जनार्दन बाबा ने कहा, “19 साल की उम्र से ही आपने कोशिश शुरू कर दी थी. आपने 2-4 जगह 5-6 हजार की नौकरी की और इसके बाद आप कला क्षेत्र में आए. कला क्षेत्र में प्रतिष्ठता जरूर रही, लेकिन आपके मन मुताबिक नहीं. 48 साल की उम्र तक तुम्हारा वक्त बलवान है.”

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

उन्होंने आगे कहा, “तुम्हारे 2 अफेयर नष्ट हो चुके हैं. तीसरा गुप्त चल रहा है. यहां भाग्य में विवाह होना असंभव है. तुम भयंकर प्रेम करते हो. क्या भी करती है, लेकिन कन्या की तरफ से ही गड़बड़ होगी. प्रत्यन करो… शांत रहो. उसके स्वभाव को बर्दाश्त करो, तो शायद वो काल टल जाएगा.”

जनार्दन बाबा ने कहा, “2 साल के बाद शादी का संयोग है. जुड़वा संतान का योग भी है, जिसमें कन्या और पुत्र हैं. इस शो में जीतने का योग भी बन रहा है. तुम्हारी कुंडली अत्यंत प्रतिष्ठा की है. चिंता की कोई बात नहीं है.”

जनार्दन बाबा ने तेजस्वी प्रकाश के बारे में कहा, 25 साल की उम्र के बाद आपका अच्छा वक्त आया है. इस शो में आपके जीतने के योग भी बन रहे हैं. आत्मा से आप दोनों का प्रेम लक्ष्मण-नारायण जोड़ा है. लड़के के साथ जो आपका चल रहा है, वो काफी भाग्यशाली है. अत्यंत लक्ष्मीपुत्र है. 15 जून तक गड़बड़ हो सकती है. सावधान.”

ये भी पढ़ें : Rajiv Adatia की हुई घर में वापसी, Shamita को सपोर्ट करने के लिए मेकर्स ने खेला-खेल

बता दें कि बिग बॉस-15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस पसंद कर रहे हैं. हालांकि कई बार दोनों के बीच नोक-झोंक होती रहती है, लेकिन दोनों एक-दूसरे को मनाने में सफल भी रहते हैं. खुद शो के होस्ट सलमान खान करण कुंद्रा से तेजस्वी का ख्याल रखने को कह चुके हैं.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!