Pavitra Punia ने Tejasswi को बताया विनर, एक्स-बॉयफ्रेंड Pratik Sehajpal को लगी मिर्ची

Bigg Boss 15 Pavitra Punia wants Tejasswi Prakash should be in finale: बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) सबसे मजबूत व लोकप्रिय खिलाड़ी के रूप में नजर आई हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की अभी तक की जर्नी काफी ज्यादा अच्छी रही है. उन्हें शो का फाइनलिस्ट तो पहले ही वीक माना जा रहा था. मगर उनका गेम फैंस को काफी रास आ गया. साथ ही अब तो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है. मुकाबला बेहद कठिन होता जा रहा है.

ये भी पढ़ें: कुंद्रा चाहिए या बापट… सलमान खान ने उड़ाया Shamita Shetty का मजाक

आपको बता दें कि बिग बॉस के इतिहास में अभी तक कई मजबूत सेलेब्स आकर जा चुके हैं. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने ऑटोग्राफ प्लीज टास्क को जीतकर फाइनल में जगह बनाई तो. घर के बाहर से उन्हें काफी ज्यादा प्रोत्साहित भी किया गया.

ये भी पढ़ें: Allu Arjun की ‘Pushpa’ में महिलाओं के ये 4 सीन आज के जमाने की हकीकत है!

टीवी के कई सितारे और उनके को-स्टार्स तेजस्वी के सपोर्ट में आवाज उठा रहे हैं. ऐसे में बिग बॉस 14 की प्रतियोगी पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने भी तेजस्वी की साइड ली है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने तेजस्वी के लिए अपना समर्थन दिखाया है. साथ ही लिखा है कि तेजा को फिनाले में पक्का होना चाहिए. एक वीडियो लाइव कर पवित्रा ने कहा है कि तेजस्वी ही ये शो जीत सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pavvitra Punia (@pavitrapunia_)

पवित्रा पूनिया को बिग बॉस 14 में देखा गया था. इस सीजन के दौरान दर्शकों पर उन्होंने काफी छाप छोड़ी थी. शो के दौरान ही पवित्रा और एजाज खान का रिश्ता पनपा था. दोनों अभी भी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. तो वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

आपको बता दें कि पवित्रा पूनिया बिग बॉस 15 के प्रतिभागी प्रतीक सहजपाल की गर्लफ्रैंड रह चुकी हैं. ऐसे में लाजमी है कि प्रतीक को पवित्रा का तेजस्वी को सपोर्ट करना रास नहीं आएगा.

ये भी पढ़ें: Video: Tejasswi Prakash की शादी को तैयार माता-पिता, Karan से मिलने को कहा

error: Content is protected !!