नहीं थमे Pratik Sehajpal के आंसू, हार के बावजूद सीने से लगाए रखी Trophy

Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal cries, holds the trophy in his hand: बिग बॉस-15 के विनर का ऐलान हो चुका है. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ट्रॉफी जीतने से चूक गए, जिससे उनके फैंस को गहरा झटका लगा है. इस सीजन तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को विजेता चुका गया है, जबकि करण कुंद्रा (Karan Kundrra) तीसरे पायदान पर रहे.

फैंस मानकर चल रहे थे कि प्रतीक सहजपाल टाइटल अपने नाम कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. जब राखी सावंत वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में आई थीं, तो उन्होंने भी प्रतीक सहजपाल की जमकर तारीफ की थी. राखी सावंत ने यहां तक कह दिया था कि अगर फाइनल में उनके सामने प्रतीक हो, तो वो अपनी ट्रॉफी प्रतीक को दे देंगी.

Tejasswi Prakash

जब शमिता शेट्टी बिग बॉस से आउट हुईं, तो उन्होंने प्रतीक को जीत का प्रबल दावेदार बता दिया था. शमिता ने साफ-साफ कहा कि प्रतीक शो के लिए ही जीते हैं. वह दिन रात ट्रॉफी जीतने का ख्वाब देखते हैं.

जब सलमान खान ने दूसरे कंटेस्टेंट से विजेता का नाम पूछा, तो सभी ने प्रतीक सहजपाल का नाम लिया, लेकिन जब सलमान ने विजेता का हाथ उठाया, तो वो प्रतीक का नहीं, बल्कि तेजस्वी प्रकाश का हाथ था. ये भी पढ़ें- Naagin 6 की वजह से जीती Tejasswi Prakash, प्रतीक सहजपाल के साथ नाइंसाफी?

एक वक्त ऐसा था, जब करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश टॉप-3 कंटेस्टेंट थे. सलमान ने एक कंटेस्टेंट को उनके परिवार के पास भेजना था और उन्होंने प्रतीक को वहां भेज दिया.

pratik sehajpal
pratik sehajpal

सभी को लगा कि प्रतीक तीसरे पायदान पर रहे, लेकिन ये सलमान खान का प्रैंक था. सलमान प्रतीक को वापस नीचे ले आए और सभी लोग जोर-जोर से चिल्लाकर उन्हें चीयर कर लगे. प्रतीक सहजपाल यहां पर बुरी तरह रो पड़े.

जब सलमान खान ने दोनों फाइनिलस्ट का हाथ पकड़ा, तो प्रतीक ने आंखें बंद रखी और बुरी तरह कांप रहे थे, लेकिन ट्रॉफी तेजस्वी के पास चले गए. हालांकि प्रतीक ने तेजस्वी से कुछ देर के लिए ट्रॉफी मांगी और उसे अपने सीने से लगा लिया. प्रतीक ने ओटीटी से लेकर सीजन-15 तक सिर्फ ट्रॉफी जीतने का ही ख्वाब देखा था, लेकिन उसे वह जीत नहीं सके, तो कुछ पल वह इस ट्रॉफी को अपने पास रखना चाहते थे.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!