प्रतीक की नाक से निकला खून, खुश हुईं Tejasswi Prakash, घरवालों ने लताड़ा

Bigg Boss 15, Pratik Sehajpal got injured, Tejasswi Prakash became happy: बिग बॉस-15 अब फाइनल की ओर बढ़ने लगा है. कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले की ओर बढ़ रहे हैं. बिग बॉस ने प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और फाइनलिस्ट बनने का मौका दिया है. बिग बॉस ने दोनों को एक टास्क दिया है, जिसमें इन्हें एक साइकिल को तैयार करना है.

इस टास्क के दौरान दोनों कंटेस्टेंट को साइकिल बनाने के अलावा उसकी सुरक्षा भी करनी थी, लेकिन सुरक्षा के नाम पर तेजस्वी प्रकाश ने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को दंग कर दिया. तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक से साइकिल को बचाने के नाम पर हमला शुरू कर दिया.

तेजस्वी ने कई बार प्रतीक को पाने (टूल) से मारा. जब प्रतीक अपनी साइकिल बना रहे थे, तो उनकी नाक पर एक हिस्सा बुरी तरह लग गया. प्रतीक की नाक से तुरंत खून बहने लगा और बिग बॉस ने टास्क को वहीं रोक दिया.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

जैसे ही प्रतीक मेडिकल रूम गए, तो तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक की चोट पर खुशी जाहिर की. तेजस्वी प्रकाश ने कहा, “दूसरों को चोट पहुंचाने के लिए इतना करते हो ना… मुझे तो वहां तक आना भी नहीं पड़ा. क्योंकि मुझे ऐसे टास्क करना पसंद ही नहीं है.”

यहां पढ़ें- Tejasswi Prakash हुई बेकाबू, प्रतीक को ‘औजार’ से मारा, Bigg Boss ने रोका टास्क

इस पर देवोलीना भड़क जाती हैं. देवो कहती हैं- “प्लीज ऐसी बातें ना करें. वो तुझे चोट पहुंचाने नहीं आया था वहां पर…” इस पर तेजस्वी ने कहा, “तूने नहीं देखा वो किस तरह से मेरे पैर पर बैठ गया था. दूसरों की चोट, चोट है. मेरी चोट, चोट नहीं है. इस बीच देवोलीना ने रोते हुए आगे कहा, “तुम कल से प्रतीक के लिए गंदी-गंदी स्टेंटमेंट दे रही हो.”

Pratik Sehajpal
Pratik Sehajpal

अगर आपको उसकी स्ट्रेंथ नहीं दिख रही है. अगर आपको नहीं दिख रहा है कि वो मेरे ऊपर चढ़कर बैठा है, तो मैं कुछ नहीं बोलना चाहती. यहीं देवोलीना कहती हैं कि जब वो वहां आया था, तो तूने उसे मारा है, ना कि प्रतीक ने तुझे मारा. वो साइकिल को तोड़ने आया था, जो टास्क में करना है. आपकी जिम्मेदारी है कि आप किस तरह साइकिल को बचाएं, ना कि उसका हाथ तोड़ें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

error: Content is protected !!