Rajiv Adatia की हुई घर में वापसी, Shamita को सपोर्ट करने के लिए मेकर्स ने खेला-खेल

Bigg Boss 15 Promo Rajiv Adatia Re enter in the House announces a set of challenges for the contestants: इस बार का बिग बॉस दर्शकों के सोच से परे है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि शो का फिनाले सिर्फ दो हफ्ते दूर है. घर में मौजूद सदस्यों को निकालने के बजाय मेकर्स और लोगों को घर में डाल दे रहे हैं. पहले खबरें आ रही थीं कि विशाल कोटियान (Vishal Kotian) और राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) को घर में भेजा जाएगा. मगर विशाल कोटियान का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ गया. जिससे उनका पत्ता कट गया. वहीं रही राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) की बात करें तो वो घर में दोबारा आ चुके हैं.

बिग बॉस के ताजा प्रोमों में राजीव घर में एंट्री लेते हुए दिखाई देते हैं. साथ ही उन्हें ये कहते हुए सुना जाता है कि वो बाकी सदस्यों के लिए खतरा बनकर आए हैं. अपने भाई को शो में दोबारा आते हुए देख कर शमिता शेट्टी दौड़कर उनके गले लग जाती हैं. राजीव बाकी घरवालों से कहते हैं कि बेटा संभल जाओ टिकट टू फिनाले मैं भी तय करूंगा अब.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

साथ ही राजीव घर में मौजूद सदस्यों को उनके घर से आए मैसेजेस भी देते हैं. निशांत भट्ट का मैसेज वो सबसे पहले पढ़ते हैं. निशांत की मां ने लिखा होता है कि तुम्हारे नाम से सब हमें जानने लगे हैं. वहीं उनके पिता कहते हैं, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना.

हालांकि ऐसे में एक बार फिर मेकर्स की सोच प्रश्न में पड़ गई हैं. क्योंकि अभी पिछले ही हफ्ते मेकर्स और सलमान पर आरोप लगा था कि वो शमिता शेट्टी को फेवर करते हैं. और अब मेकर्स ने शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने के लिए ही उनके भाई को दोबारा भेज दिया है. देखने वाली बात ये होगी कि अब ऊंट किस करवट बैठने वाला है.

Source : NBT 

error: Content is protected !!