उल्टा देवोलीना कर रहीं Abhijeet Bichukale का इस्तेमाल, राखी सावंत ने खोल दी पोल

Bigg Boss 15, Rakhi Sawant accuses Devoleena Bhattacharjee of using Abhijeet Bichukale: अब बिग बॉस को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया जा चुका है. फिनाले 15 के बजाय 29 जनवरी को होना है. जब शो की टीआरपी गिर रही थी, तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) के साथ देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) को बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घर में लाया गया, जिन्होंने जमकर बवाल मचा दिया.

बिग बॉस-15 में राखी सावंत जमकर धमाल मचा रही हैं. यही वजह है कि राखी सावंत को इस शो में बार-बार लाया जाता है. इस सीजन जब शो की टीआरपी बुरी तरह गिर रही थी, तो राखी सावंत को वाइल्ड कार्ड के तौर पर लाया गया. राखी मेकर्स की उम्मीदों पर खरी उतरीं और सभी को एंटरटेन किया.

वहीं देवोलीना अपने ही तरीके से खेल रही हैं. बिग बॉस मराठी में नजर आ चुके अभिजीत बिचुकले को उन्होंने सॉफ्ट टारगेट बना लिया है. दोनों के बीच अक्सर नोक-झोंक देखने को मिलती है. एक पल दोनों एक-दूसरे को दोस्त बोलते हैं, तो दूसरे पल लड़ पड़ते हैं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

एक दिन देवोलीना ने अभिजीत पर इतना बड़ा आरोप लगा दिया कि शो के होस्ट सलमान खान को खुद कहना पड़ा कि देवोलीना खुद अपनी तरफ से लगातार गलती कर रही हैं. देवोलीना ने यह कहा था कि अभिजीत टास्क के दौरान लगातार उन्होंने किस मांग रहे थे.

कुछ दिनों बाद दोनों की फिर से दोस्ती हो गई. देवोलीना यह कहते हुए नजर आईं कि आखिर ऐसे इंसान से कौन नाराज रह सकता है. देवोलीना ने अभिजीत के गंदे कपड़े तक धोए, जिसक दौरान घर के अन्य सदस्यों ने उनके ऐसा ना करने को कहा.

Abhijit Bichukale
Abhijit Bichukale

अब राखी सावंत ने देवोलीना की पोल खोलकर रख दी है. एक टास्क के दौरान राखी ने साफ-साफ कह दिया कि देवोलीना ही अभिजीत का इस्तेमाल कर रही हैं. वीकेंड का वार में सलमान खान ने घरवालों को ‘यूज मी नाम का एक टास्क दिया, जिसमें राखी सावंत ने पोल खोल दी.

Source: बॉलीवुडलाइफ

राखी सावंत ने कहा, “इस गेम में अभिजीत बिचुकले को इस्तेमाल किया गया है। यहां पर उन्हें सोने का अंडा देने वाला मुर्गा समझा गया है. मैं देवोलीना को बार-बार मना करती हूं, लेकिन वो उनके कपड़े धोती हैं, काम करती हैं. तो मैं कहना चाहूंगी कि देवोलीना ने अभिजीत बिचुकले को इस्तेमाल किया है और वो भी अपने एंटरटेनमेंट के लिए.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss को हुआ कोरोना, आनन-फानन में घरवालों का भी टेस्ट, जल्द आएगी रिपोर्ट

error: Content is protected !!