अभिजीत बिचुकले को उल्टा लटका दूंगी… सलमान पर बयान से भड़की Rakhi Sawant

Bigg Boss 15, Rakhi Sawant gets angry on Abhijeet Bichukale: बिग बॉस-15 का फिनाले 29 और 30 जनवरी को होने जा रहा है. अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) बीते हफ्ते घर से बाहर हो चुके हैं, जबकि राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिनाले से बेहद करीब आकर ट्रॉफी जीतने से चूक गई हैं.

अभिजीत बिचुकले ने घर से बाहर निकलने के बाद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) को लेकर बड़ा बयान दिया था. अभिजीत बिचकुलने कहा कहा था कि वह ऐसे 100 सलमा खान अपनी गली के बाहर खड़े कर सकते हैं.

अभिजीत बिचुकले के बड़बोलेपन से Rakhi Sawant नाराज

अभिजीत बिचुकले के इस बड़बोलेपन से राखी सावंत काफी नाराज हैं. उन्होंने अभिजीत को उल्टा लटकाने की बात तक कह दी है. राखी के मुताबिक अभिजीत को सलमान खान जैसे स्टार्स के बारे में ऐसी अनाप-शनाप बातें नहीं कहनी चाहिए थीं.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

राखी सावंत ने कहा, ‘मेरे सलमान जी के लिए कोई भी इस दुनिया में कुछ भी बोलेगा उनकी राखी सावंत बैंड बजा देगी. अभिजीत बिचुकले ने शो में कई गलतियां की। मैं उन्हें गेम शो में भाई की तरह समझती थी। लेकिन उन्हें सलमान खान सर के लिए ये बातें नहीं कहनी चाहिए थीं। मैं उन्हें उल्टा लटका देना चाहती हूं.

ये भी पढ़ें- फिर टूटा Rashami Desai का सपना, बिग बॉस ने रातों-रात किया घर से OUT

राखी सावंत ने आगे कहा कि सलमान खान काफी अच्छे इंसान हैं. राखी ने उन्हें बिग बॉस का बेहतरीन होस्ट बताया है. राखी सावंत को इस बात पर हैरत है कि कोई सलमान खान जैसे शख्स के बारे में इस तरह की बातें कैसे कर सकता है.

बता दें कि राखी सावंत इस बार भी ट्रॉफी जीतने से चूक गई हैं. उन्हें घर में आए दर्शकों ने लाइव वोटिंग में सबसे कम वोट दिए, जिसके बाद उन्हें घर छोड़ना पड़ा है. राखी सावंत भले ही इससे निराश हैं, लेकिन वह आगे भी शो का हिस्सा बनना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत सीजन-15 में अपने पति रितेश सिंह के साथ पहुंचे थे. राखी ने बताया कि उन्होंने रितेश से आधिकारिक तौर पर शादी नहीं की है. वह जल्द मैरिज सर्टिफिकेट लेकर रहेंगी. फैंस ने इस सीजन भी राखी सावंत का गेम काफई पसंद किया है.

error: Content is protected !!