Bigg Boss फिनाले से पहले Rakhi Sawant के लिए आई बुरी खबर, फैंस को झटका

Bigg Boss 15, Rakhi Sawant husband Ritesh won’t attend Bigg Boss finale: बिग बॉस-15 अब फिनाले के करीब है. शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर का टैग अपने नाम कर चुकी राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए फाइनल से पहले बुरी खबर आई है. इस शो में राखी सावंत, रितेश सिंह (Ritesh Singh) अपना पति बताकर घर में लाई थीं, लेकिन वही रितेश फिनाले में उन्हें सपोर्ट करने नहीं पहुंचेंगे.

खुद रितेश सिंह ने इस बारे में जानकारी दी है. रितेश के मुताबिक फिनाले के दिन वह काफी बिजी रहेंगे, जिसकी वजह से वह शो में नहीं आ सकेंगे. रितेश सिंह ने बताया कि उस वक्त उन्हें मीटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर रहना पड़ेगा.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

रितेश सिंह ने कहा, “मैं फिनाले अटैंड नहीं करूंगा क्योंकि मैं उस वक्त मुंबई में नहीं रहूंगा. फिनाले वाले दिन मेरी एक जरूरी मीटिंग है इस लिए मुझे मुंबई से बाहर जाना होगा. घर के अंदर जाने से मेरा बहुत नुकसान हुआ था.”

ये भी पढ़ें- शादीशुदा नहीं है Rakhi Sawant, बिग बॉस हाउस में कर लिया ‘कन्फेस’

रितेश सिंह के मुताबिक राखी सावंत शो जीतने की हकदार हैं. वह असल मायने में एक एंटरटेनर हैं. रितेश ने राखी सावंत को नैचुरल एंटरटेनर बताया है. रितेश मानते हैं कि राखी के पास हंसाने का टैलेंट है, जिसकी वजह से वह सभी का दिल जीत लेती हैं.

रितेश ने उस वक्त को याद किया है, जब राखी सावंत की मां कैंसर से जूझ रही थीं. वह हॉस्पिटल में भर्ती थीं और राखी सावंत बिग बॉस में सभी को हंसा रही थी. खुद राखी सावंत ने दूसरे कंटेस्टेंट को बताया था कि उनकी मां बीमार है, लेकिन उस वक्त किसी ने राखी की बात पर विश्वास नहीं किया था.

Bigg Boss 15
Bigg Boss 15

बता दें कि भले ही राखी सावंत ने रितेश को अपना पति बताया है, लेकिन उन्होंने खुद इस बात को स्वीकार कर लिया है कि रितेश के लिए उनकी शादी रिजस्टर नहीं है. वहीं घर से बाहर स्निग्धा प्रिया नाम की महिला रितेश को अपना पति बता चुकी हैं. रितेश का स्निग्धा से एक बेटा भी है.

सोर्स- न्यूज18

error: Content is protected !!