सरेआम Rakhi Sawant ने रितेश को कर दिया ‘लिपलॉक’, Video ने मचाया बवाल

Bigg Boss 15, Rakhi Sawant Lip Lock With Her Husband Ritesh On Bigg Boss Set: बिग बॉस-15 के फिनाले से पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कुछ ऐसा कर दिया, जिसने तहलका मचा दिया है. राखी सावंत ने खुलेआम अपने पति रितेश को लिपलॉक किया, जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. राखी सावंत ने ऐसी हरकत उस वक्त की है, जब लोग रितेश के साथ उनके रिश्ते पर शक कर रहे हैं.

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस-15 में रितेश के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड पहुंची थीं. राखी ने उन्हें अपना पति बताया था. इसके साथ ही राखी ने ये भी कहा था कि लोग उनके रिश्ते पर शक करते हैं, जिससे उन्हें दुख होता है.

rakhi sawant and ritesh
rakhi sawant and ritesh

हालांकि बिग बॉस फिनाले से पहले जब आरजे ने उनके रिश्ते के बारे में पूछा, तो राखी ने बता दिया था कि रितेश के साथ उनकी ऑफिशियल शादी नहीं हुई है. वह घर से बाहर आकर मैरिज सर्टिफिकेट के लिए रितेश से कहेंगी. ये भी पढ़ें- Controversies के चलते Tejasswi Prakash के इस शो को किया गया था अचानक बंद

rakhi sawant
rakhi sawant

जब रितेश बिग बॉस हाउस में थे, तो बाहर उनकी वाइफ स्निग्धा प्रिया ने बवाल खड़ा कर दिया था. स्निग्धा ने खुलासा किया कि रितेश उनके पति हैं, जिनसे एक बेटा भी है. घर से बाहर आकर रितेश ने भी स्निग्धा से सहमति जताई थी, लेकिन उन्होंने कह दिया कि स्निग्धा खुद उन्हें छोड़कर भागी हैं.

बिग बॉस-15 के फिनाले के शूट के वक्त राखी सावंत और रितेश सेट के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान रितेश भले ही किस करने से शर्माते नजर आए, लेकिन राखी कहां शर्माने वाली थी. इस दौरान दोनों ने साथ डांट किया. राखी और रितेश पीले रंग के कपड़े पहने नजर आए.

ritesh
ritesh

बता दें कि राखी सावंत फिनाले के बेहद करीब आकर घर से बाहर हुई हैं. राखी टॉप-7 कंटेस्टेंट रही हैं, लेकिन फैंस ने लाइव वोटिंग के जरिए राखी को घर से बाहर कर दिया. अब फैंस को उम्मीद है कि राखी जल्द एक नए सीजन में बिग बॉस हाउस नजर आएंगी.

सोर्स- एशियानेटन्यूज

error: Content is protected !!