राखी सावंत को तलाक देना चाहता है रितेश, जबरदस्ती वाला रिश्ता शो पर ही जाएगा टूट

बिग बॉस के घर में इस वीकेंड के वार में बहुत कुछ हुआ है. सलमान ने सब की वॉट लगाई है अगर ऐसा कहा जाए तो भी गलत नहीं होगा. सलमान ने हफ्ते भर के दो बड़े मुद्दों पर बात की है. सबसे पहले सलमान खान ने आते ही रितेश को सुनाया कि आप राखी के साथ ऐसा बर्ताव क्यों करते हैं. तो वहीं देवो और अभिजीत के किस मुद्दे पर भी काफी बवाल काटा.

लेकिन इस हफ्ते अगर सलमान खान ने किसी की सबसे ज्यादा बजाई वो थे रितेश. जिन्हें सलमान ने ये तक भी कह दिया कि वो राखी के साथ दोबारा ऐसा व्यवहार भूल कर भी न करें.

राखी ने सलमान से कहा कि उन्हें बहुत बुरा लगता है

सलमान ने सारे घरवालों से पूछा कि उन्हें क्या लगता है रितेश के बारे में कि वो कैसे इंसान हैं. बाद में राखी से पूछा कि राखी आपको क्या लगता है कि रितेश आपके साथ सही व्यवहार करते हैं. सलमान का जवाब देते हुए राखी सावंत ने कहा कि…नहीं सर ये जैसे मुझसे बात करता है मुझे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता. यहां तक की जब भी मैं इनके साथ बैठती हूं तो ये मुझे हमेशा फटकार लगा देते हैं और बार-बार गुस्सा करते हैं. मुझे बहुत ही बुरा फील होता है.

राखी ने किया बहुत बड़ा खुलासा

इन सब बातों के बाद सलमान खान राखी से कहते हैं कि तुम ऐसी हरकतें किसी आदमी की कभी भी बर्दाश्त न करना. राखी उसके बाद रोते हुए सलमान से कहती हैं कि क्योंकि ये हमेशा कहता है कि अगर मैं कुछ बोलूंगी तो ये मुझे छोड़कर चला जाएगा. तब सलमान कहते हैं कि फिर जाने दो न उसे अगर वो जाना चाहता है तो. जिंदगी भर ऐसी ही रहोगी क्या?

राखी ने बताया कि हमेशा मुझे तलाक देने की बात करता है

राखी सावंत बताती हैं कि रितेश न तो मेरे पास आकर बैठते हैं. जब मैं इनके पास जाती हूं तो ये उठकर भाग जाते हैं. मुझे हमेशा बुरा लग जाता है ऐसी हरकतों से. मगर मैं अपना घर बसाना चाहूती हूं और अपना घर बचाना चाहती हूं इसलिए ही सब सह रही हूं. ये बंदा रितेश 15-20 बार तो मुझे मुंह से तलाक दे चुका है. ये बाहर भी मुझे कहता है कि अगर मेरे पास आई और मेरे खिलाफ गई तो मैं तुम्हें तलाक दे दूंगा.

error: Content is protected !!