मुझे तुम्हारे बारे में सब पता है… सलमान खान ने खोल दी रितेश की पोल, जमकर लताड़ा

बिग बॉस-15 में आखिरकार सलमान खान ने रितेश की पोल खोल दी है. हालांकि सलमान खान ने साफ-साफ रितेश या घरवालों से उनकी असल जिंदगी को लेकर कोई बात नहीं की, लेकिन उन्होंन रितेश को महज इशारा करते हुए धमकी दे डाली है.

कुछ दिनों पहले स्निग्धा प्रिया नाम की एक महिला ने रितेश की वाइफ होने का दावा करते हुए कुछ सबूत भी पेश किए थे. इसमें उनकी रितेश से शादी और बेटे के साथ तस्वीरें भी थीं. स्निग्धा ने रितेश पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने साल 2017 में बेल्ट से जमकर पीटा.

Ritesh Rakhi

स्निग्धा ने बताया कि रितेश ने रात 10 बजे से 2 बजे तक उनके बेल्ट से जमकर पीटा, जिसके बाद उन्हें आंख के ऊपर चोट भी आई. यहां तक कि स्निग्धा ने हॉस्पिटल पहुंचकर टांके भी लगवाए.

स्निग्धा ने बताया कि रितेश आखिरी बार साल 2019 में उनसे मिलने बिहार आए थे. इस दौरान रितेश ने परिवार के साथ 10 दिन बिताए, जो उनकी आखिरी मुलाकात थी. इसके बाद से रितेश ने उनसे सिर्फ चैट पर ही बात की.

उधर बिग बॉस हाउस में रितेश, राखी सावंत का पति बनकर पहुंचे हैं. वह बिग बॉस में कई बार राखी को डांटते नजर आ चुके हैं, जिस पर घरवालों ने भी आपत्ति जताई है. अब सलमान खान ने इस पर स्टैंड लिया है.

सलमान खान ने रितेश को अपना बर्ताव सुधारने को कहा. उन्होंने साफ-साफ धमकी भरे स्वर में कहा कि उन्हें रितेश की पर्सनल लाइफ के बारे में पता है. उन्होंने रितेश से यह भी कहा कि क्या उनकी निजी जिंदगी में पहले भी खराब व्यवहार के चलते परेशानी आ चुकी है?

इस पर रितेश ने सिर को ‘हां’ में हिलाया था. सलमान खान ने साफ कहा कि इस वक्त पूरी इंडस्ट्री और पूरा देश राखी सावंत के साथ है. ऐसे में रितेश मुसीबत में फंस सकते हैं. उन्होंने इस दौरान स्निग्धा प्रिया द्वारा लगाए गए आरोपों की तरफ भी इशारा किया.

error: Content is protected !!