अपने ही पति को ‘राखी’ बांधेगी Rakhi Sawant, हो गई घरवालों के ‘दिमाग की दही’

Bigg Boss 15, Rakhi Sawant says she’ll tie a rakhi on husband Ritesh’s wrist: बिग बॉस-15 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक शख्स के साथ पहुंची, जिसे उन्होंने अपना पति बताया. राखी सावंत ने कहा कि यह वही शख्स है, जिससे उन्होंने साल 2019 में शादी की थी. हालांकि खुद घरवालों को इस पर शक था, लेकिन सभी रितेश को जीजू कहकर ही पुकारते गए.

रितेश ने घर में जल्द अपनी जगह बना ली और शातिर खिलाड़ी की तरह अपना बर्ताव रखा. हालांकि इस बीच राखी सावंत और रितेश में कुछ मौकों पर नोक-झोक भी हुई, लेकिन राखी ने भी हर जगह अपने पति को ही सपोर्ट किया.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

एक तरफ रितेश घर के अंदर थे, तो बाहर उन पर बड़े आरोप लग गए. बिहार की एक महिला ने रितेश पर बड़ा आरोप लगा दिया. स्निग्धा प्रिया नाम की इस महिला ने बताया कि रितेश ने उनके साथ शादी की है, लेकिन बिग बॉस में वह राखी का पति बनकर पहुंचे हैं.

Rakhi Sawant with Devoleena Bhattacharjee
Rakhi Sawant with Devoleena Bhattacharjee

स्निग्धा ने बताया कि रितेश से उनका एक बेटा भी है. दोनों के बीच मनमुटाव है. रितेश ने उन्हें जमकर पीटा भी, जिसकी वजह से वह घर छोड़ चुकी हैं. हालांकि दोनों ने अब तक तलाक नहीं लिया है.

Rakhi Sawant and Abhijeet Bichukale
Rakhi Sawant and Abhijeet Bichukale

जब रितेश घर से बाहर आए, तो उन्हें इस बारे में बताया गया. रितेश ने खुद माना कि उन्होंने स्निग्धा से शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी पर ही आरोप लगा दिया. रितेश ने कहा कि स्निग्धा खुद 2 बार उन्हें छोड़कर भाग चुकी है.

Ritesh Singh Family
Ritesh Singh Family

रितेश ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्होंने राखी से ऑफिशियल शादी नहीं की है. ना ही उन्होंने राखी के साथ हिंदू रीति-रिवाज से शादी की है और ना ही दोनों की कोर्ट मैरिज हुई है, लेकिन घर के अंदर राखी लगातार रितेश को ही अपना पति बता रही हैं.

Ritesh And Rakhi Sawant
Ritesh And Rakhi Sawant

एक तरफ घर के बाहर रितेश इन सब आरोपों का सामना कर रहे हैं, तो बिग बॉस हाउस में उनकी कथित वाइफ राखी सावंत ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसने शो के होस्ट सलमान खान को भी दंग कर दिया.

Rakhi Sawant Husband Ritesh
Rakhi Sawant Husband Ritesh

दरअसल न्यू ईयर के मौके पर सलमान खान ने राखी से कहा, ‘राखी सारी दुनिया तुमको कॉम्प्लिमेंट देता है. सिर्फ वो ही है एक हितेश, क्या नाम है उसका रितेश.” इस पर राखी सावंत कहती हैं, ’ सर मैं इस बार बाहर जाकर उसे राखी बांध दूंगी.’  इस पर सलमान उन्हें तुरंत जवाब देते हैं. सलमान गले लगाने की एक्टिंग करते हुए कहते हैं, ‘कैसे बांधोगी राखी ऐसे.’ इसके बाद घर मे मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

ये भी पढ़ें : पिता शराबी थे… नानी के घर में पला, अपनी कहानी सुनाते रो पड़े Abhijit Bichukale

error: Content is protected !!