शो में Rakhi Sawant के पुराने ‘आशिक’ को ले आए सलमान, उड़े ‘ड्रामा क्वीन’ के होश

Bigg Boss 15, Rakhi Sawant shocked to see Mika Singh on Weekend ka Vaar: बिग बॉस-15 में राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब तक खुलकर खेलती नजर आई हैं, लेकिन शो के होस्ट सलमान खान ने इस ‘वीकेंड का वार’ में कुछ ऐसा किया, जिससे राखी सावंत हैरान रह गई हैं. राखी सावंत के गेम पर इससे भले ही कोई बड़ा असर नहीं पड़ेगा, लेकिन वह कुछ पल के लिए जरूर हड़बड़ा गईं.

दरअसल ‘वीकेंड का वार’ में इस बार सलमान खान (Salman Khan) मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mikka Singh) को लेकर आ गए हैं. वह मीका सिंह के साथ ढोल बजाते नजर भी आए. इस दौरान जब उन्होंने घरवालों से मीका सिंह की मुलाकात करवाई, तो राखी सावंत चौंक गईं.

जब राखी सावंत मीका सिंह को सेट पर देखती हैं, तो उनके मुंह से अचानक निकलता है- ‘ओह माई गॉड, नॉट एट ऑल…’ इसके बाद मीका सिंह मुस्कुराने लगते हैं. दोनों को इस बीच अपने पुराने दिनों की याद आ गई.

Mikka Singh
Mikka Singh

बता दें कि राखी और मीका सिंह के बीच काफी पुराना विवाद रहा है. मीका सिंह ने बर्थडे पार्टी के दौरान राखी सावंत को किस कर दिया था, जिसके बाद बड़ बवाल खड़ा हो गया था. राखी सावंत ने इस पर काफी हंगामा मचाया था. कुछ दिनों बाद मीका सिंह ने इस प्रकरण पर एक सॉन्ग भी बना दिया था.

बिग बॉस हाउस में इस सीजन राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ घर में आई थीं, लेकिन कुछ हफ्तों बाद रितेश को घर से बाहर कर दिया गया. हालांकि घर से बाहर आकर रितेश मुसीबतों में फंस चुके हैं. रितेश पर आरोप है कि उनकी पहले ही एक शादी है, जिससे लड़का भी है.

ये भी पढ़ें- अपने होठों से पिला दे.. अभिजीत ने Devoleena Bhattacharjee को कही ‘घटिया बात’

हालांकि राखी सावंत को इन सब आरोपों के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है. राखी सावंत ने हाल ही में अपनी मां से वीडियो कॉल पर बात की, तो उन्होंने पति रितेश के बारे में जिक्र किया था. मां ने बताया कि रितेश उनका बाहर इंतजार कर रहा है.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!