Video: मैं टिशू पेपर नहीं हूं… बिग बॉस से आउट होते ही पति से मिलीं Rakhi Sawant

Bigg Boss 15, Rakhi Sawant Spotted with Husband Ritesh Singh, Video Goes viral: बिग बॉस-15 के फिनाले के बेहद करीब आकर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ट्रॉफी जीतने से चूक गई हैं. राखी सावंत ने खुद इसका ऐलान कर दिया है. राखी सावंत शो से बाहर होते ही लोगों के बीच आ गई हैं. उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया है.

Rakhi Sawant से मिलने पहुंचे रितेश

बिग बॉस-15 में राखी सावंत अपने पति के साथ वाइल्ड कार्ड के तौर पर पहुंची थीं, लेकिन रितेश सिंह (Ritesh Singh) जल्द घर से बाहर हो गए. इसके बाद राखी ने अकेले दम पर शो में जगह बनाए रखी. हालांकि उन्हें इस बात का भी डर था कि कहीं रितेश बाहर जाकर उन्हें छोड़ ना दें.

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

हालांकि राखी सावंत के बाहर होते ही रितेश उनके साथ नजर आए हैं. दोनों साथ काफी खुश नजर आ रहे थे. इस दौरान राखी ने उनके भी जिम जॉइन करने को कहा, जिस पर रितेश ने मजाक में कहा कि कल से वो जिम जॉइन कर लेंगे.

राखी सावंत ने बिग बॉस से शिकायत की

जब वहां मौजूद पैपराजी ने शो के बारे में बात की, तो राखी सावंत ने मजाकिया लहजे में कहा, “अरे मैं आउट हो गई हूं. बिग बॉस आपने ये अच्छा नहीं किया. मैं कोई टिशू पेपर थोड़े ना हूं. कि सिर्फ मनोरंजन के लिए बुलाओगे और फिनाले से पहले निकाल दोगे.. ये तो गलत बात है.”

राखी सावंत ने आगे कहा, “बिग बॉस आप जातने हो कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं. पहले ही दिन से मैं अभी तक नहीं सो सकी हूं. मेरी आंखें भी सूज चुकी हैं.” इसके बाद राखी वहां खड़े लोगों के साथ मस्ती करने लगीं. ये भी पढ़ें- Bigg Boss में इन Couples को हुआ प्यार, खूब चर्चा में रही ये Love Stories

गौरतलब है कि बिग बॉस मेकर्स ने राखी सावंत को उस वक्त शो में शामिल किया था, जब टीआरपी बुरी तरह गिर चुकी थी. इसके बाद राखी ने मेकर्स की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए लोगों का जमकर मनोरंजन किया.

Rakhi Sawant

राखी सावंत की बदौलत शो को 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड किया गया. हालांकि अब 29 और 30 जनवरी को शो का फिनाले हैं, जहां तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल रेस में सबसे आगे हैं.

error: Content is protected !!