Rashami Desai ने किया उमर संग ‘प्यार का नाटक’, शो से OUT होते ही बताई सच्चाई

Bigg Boss 15, Rashami Desai fake love with Umar Riaz: बिग बॉस-15 में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और उमर रियाज (Umar Riaz) की जोड़ी को सभी ने काफी पसंद किया है. पूरे शो में रश्मि देसाई ने उमर रियाज को जमकर सोपर्ट किया. उमर के साथ रश्मि की करीबी किसी से छिपाए नहीं छिपी थी. सभी फैंस मानने लगे थे कि दोनों के बीच प्यार है, लेकिन अब रश्मि ने पूरा मामला ही पलट दिया है.

बता दें कि रश्मि देसाई से जब भी घर के सदस्यों ने उमर रियाज के बारे में पूछा कि क्या वो उनसे प्यार करती हैं. इस पर रश्मि ने शर्माते हुए इशारा में करीब-करीब हां ही कहा. दोनों एक-दूसरे को बीते दो साल से जानते हैं और दोनों के बीच करीबी दोस्ती भी है.

Rashami Desai
Rashami Desai

उमर रियाज फिनाले के करीब आकर अपनी ही गलती से शो से आउट हुए थे. उन्होंने सिर्फ रश्मि के लिए प्रतीक सहजपाल से हाथापाई की थी, जिसके बाद उन्होंने खराब व्यवहार के लिए घर से बाहर कर दिया गया था.

Rashmi Desai/ Umar Riyaz
Rashmi Desai/ Umar Riyaz

फिनाले के करीब आकर खुद रश्मि देसाई घर से बाहर हो गईं. जब फिनाले के दिन शो के होस्ट सलमान खान ने उनके मजाक में कहा कि वो उमर रियाज से प्यार करती हैं, तो इस पर रश्मि देसाई ने साफ इनकार कर दिया. ये भी पढ़ें- बेकाबू हुए Big Boss 15 के ये Contestants, एक ने प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

रश्मि देसाई ने साफ-साफ कहा, “हम सिर्फ दोस्त हैं… और इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है.” रश्मि के इस बयान के बाद उमर रियाज के फैंस भड़क गए हैं. उनका मानना है कि अगर उन्हें उमर से प्यार नहीं था, तो पूरे सीजन में उन्होंने इसका ड्रामा क्यों किया?

UMAR RIAZ
UMAR RIAZ

हालांकि कुछ फैंस का मानना है कि रश्मि ने सिर्फ इसलिए प्यार का नाट किया, ताकि वह शो में बनी रहें. अब जब वो शो से आउट हो चुकी हैं, तो उन्होंने रिश्ते की सच्चाई बता दी है. क्योंकि अब इस झूठे रिश्ते का उन्हें कोई फायदा नहीं मिल सकता.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!