Midnight Eviction पर सबसे बड़ी खबर, Rashami Desai का कटेगा पत्ता!

Bigg Boss 15, Rashami Desai in danger of being evicted from Bigg Boss: बिग बॉस-15 अब फिनाले के बेहद करीब है. 29 और 30 जनवरी को इसका फिनाले होने जा रहा है, लेकिन इससे पहले एक और सदस्य घर से आउट हो सकता है, जिसमें निशांत भट्ट (Nishant Bhat), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर तलवार लटकती नजर आ रही है.

इस वक्त टिकट टू फिनाले जीतकर 7 कंटेस्टेंट फिलहाल घर में मौजूद हैं. इनमें से निशांत भट्ट, राखी और रश्मि मिड-नाइट एविक्शन का शिकार हो सकती है. शो के प्रोमो में साफ दिख गया है कि बिग बॉस घर से एक कंटेस्टेंट को बाहर करने जा रहे हैं.

बिग बॉस से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक रश्मि देसाई देर रात को घर से बाहर होने वाली सदस्य हो सकती हैं. हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शो के फैंस भी रश्मि देसाई को इस वक्त सबसे कमजोर कंटेस्टेंट मान रहे हैं.

Rashmi Desai
Rashmi Desai

बता दें कि रश्मि देसाई सीजन-13 में भी बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. उस सीजन उनका सिद्धार्थ शुक्ला से जमकर झगड़ा हुआ था. यहां तक कि रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ पर चाय तक फेंक दी थी, जिसके बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड अरहान को सिद्धार्थ ने आड़े हाथ लिया था.

ये भी पढ़ें- किसी ने फेंका यूरिन, तो किसी ने दबाया गला, ये हैं Big Boss की बड़ी Controversies

इस सीजन भी रश्मि देसाई देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ घर में बतौर वाइल्ड कार्ड पहुंचीं, लेकिन इस दोस्ती में दरार पड़ती नजर आई. देवोलीना और रश्मि के बीच घर में जमकर झगड़े हुए. यहां तक कि एक टास्क के दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर थप्पड़ जड़ दिए.

Umar Riaz
Umar Riaz

रश्मि देसाई ने इस सीजन उमर रियाज के साथ अपनी दोस्ती बढ़ाई थी. यहां तक कि उमर रियाज को घर के कुछ सदस्य रश्मि के नाम पर छेड़ते भी नजर आए थे. उमर और रश्मि काफी वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं. करीबी दोस्तों के मुताबिक दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करते हैं.

सोर्स- Fifafooz

error: Content is protected !!