Rashami Desai की मां ने खींची Kundrra की टांग, बोली- बहुत पेंच लड़ा रहा है

Bigg Boss 15 Rashami Desai Mother Said For Karan Kundrra And Tejasswi Prakash Relation: बिग बॉस 15 जल्द ही अपने फिनाले की ओर है. ऐसे में शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए मेकर्स ने इस हफ्ते बड़ा दांव खेला है. मेकर्स ने हफ्ता फैमली वीक के नाम से रखा है.

इस वीक घरवाले अपने फैमली वालों से बात कर सकते हैं वीडियो कॉल के जरिए. ज्यादातर सदस्य इस दौरान रोते हुए नजर आए. तो वहीं कुछ सदस्य अपने घरवालों के साथ मस्ती करते हुए नजर आए. इसी दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी अपनी मां से बात की.

वीडियो कॉल के दौरान रश्मि देसाई (Rashami Desai) की मां ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की काफी टांग खीचीं है. रश्मि की मां की बात सुनकर पूरे घर का माहौल हल्का हो गया. सभी के सभी हंसने लगे. तो वहीं तेजस्वी प्रकाश का चेहरा तो शर्म से लाल ही हो गया.

Rashami Desai

आपको बता दें कि बिग बॉस ने हर सदस्य को घरवालों से मिलने के लिए एक काम दिया था. इसमें हर एक शख्स को खुद ये बताना था कि वो अपने परिवार वालों से कितने देर बात करना चाहती हैं. रश्मि ने अपनी मां से बात करने के लिए पूरे 10 मिनट की मांग की.

बातचीत के दौरान रश्मि और उनकी मां के बीच एक दोस्त वाला रिश्ता देखने को मिला. रश्मि अपनी मां से घर में मौजूद हर किसी के बारे में जानने की कोशिश कर रही थीं. तो वहीं रश्मि की मां ने घर में मौजूद हर शख्स पर खूब प्यार भी लौटाया.

Desai

वीडियो कॉल के वक्त ही रश्मि देसाई की मां ने करण कुंद्रा को बलुाया. तब करण गार्डन एरिया में नहीं थे. मगर वो तुरंत ही वहां भाग कर आए. तभी रश्मि की मां कहती हैं कि भाग कहां रहा है तेजस्वी के साथ पेंच लड़ाना है क्या? उनकी ये बात सुनकर सभी के सभी हंसने लगते हैं. करण कुंद्रा भी ये बात सुनकर ‘थैंक यू आंटी’ कहते हैं.

रश्मि देसाई (Rashami Desai) की मां निशांत भट्ट की भी काफी ज्यादा तारीफ करती हैं. वो कहती हैं कि निशांत के बार में तो कुछ कहना भी नहीं वो मेरा फेवरेट है. ये बात सुनकर निशांत डांस करने लगते हैं.

अपनी मां से बात करते वक्त रश्मि काफी खुश नजर आती हैं. वीडियो कॉल के ही जरिए रश्मि अपने भाई और सबसे बात कर लेती हैं. इतना ही नहीं वीडियो कॉल पर ही वो अपने वो अपने पड़ोसी और बिल्डिंग के चौकीदार का भी हाल-चाल पूछ लेती हैं.

error: Content is protected !!