Video: रश्मि ने जड़ा Devoleena Bhattacharjee को ‘थप्पड़’, अब होंगी शो से OUT!

Bigg Boss 15, Rashami Desai slap Devoleena Bhattacharjee, video viral: बिग बॉस-15 जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंच रहा है. वैसे-वैसे कंटेस्टेंट के बीच गर्मा-गर्मी बढ़ने लगी है. एक वक्त ऐसा था, जब सीजन-13 में रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पक्की दोस्त बनकर घर में आई थीं. इसके बाद सीजन-15 में भी दोनों ने एंट्री तो दोस्त के रूप में ली, लेकिन अब बात बिगड़ चुकी है.

घरवालों को वीआईपी जोन में जगह बनाने के लिए आखिरी मौका मिला है, जिसमें रश्मि और देवोलीना के बीच बहस मारपीट तक आ गई. बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें रश्मि देसाई, देवोलीना को थप्पड़ मारती नजर आती हैं. ये भी पढ़ें: फिनाले टास्क में Devoleena ने Bichukale का काटा हाथ, मारने के लिए अभिजीत ने उठाया पत्थर

प्रोमो में रश्मि और देवालीना राखी सावंत से उनके पक्ष में फैसला देने को कहती हैं. हालांकि राखी अपने ही अंदाज में रश्मि और देवोलीना के बीच आग लगाने का काम करने लगती हैं. इसी बीच रश्मि राखी सावंत को कहती हैं- तू इसकी सुनने वाली ह ना… इससे बड़ी झूठ कोई नहीं है.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

इसके बाद रश्मि देवोलीना पर भड़कती हुईं नजर आती हैं. वह कहती हैं कि तू लोगों का इस्तेमाल करती है. इसके बाद रश्मि देवोलीना को थप्पड़ लगा देती है. इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच जमकर झगड़ा हो चुका है. फराह खान के सामने भी दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर आरोप लगाए थे, लेकिन बात थप्पड़ तक पहुंच जाएगी. इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

देवोलीना इस वक्त अपने पैर के दर्द से जूझ रही हैं. कमर की सर्जरी के बाद देवोलीना एक बार फिर बिग बॉस में बीमार नजर आ रही हैं. देवोलीना ना तो टास्क में हिस्सा ले पा रही हैं और ना ही वह कहीं नजर आ रही हैं.

error: Content is protected !!