पूर्व पति Nandish Sandhu का नाम सुनते ही कांपी Rashmi Desai की रुह, कहा- उमर सब बर्बाद हो जाएगा

Rashami Desai’s divorce: Rashmi Desai इस वक्त देशभर में सुर्खियों में बनी हुई हैं. Big Boss 15 के घर की वजह से वो लाइमलाइट में आ चुकी हैं. इस वक्त वो अपने लव स्टोरी एंगल और गुस्से के वजह से ध्यान खींच रही हैं. रश्मि देसाई का नाम इस वक्त उमर के साथ जोड़ा जा रहा है. इसी बीच उनके पहले पति नंदीश संधू ने अपने तलाक को लेकर काफी बड़ा खुलासा कर दिया है. ऐसे में राखी सावंत के साथ ही साथ फैंस भी ये बात जानना चाहते थे कि उनका तलाक क्यों हुआ था. तो राखी ने यही सवाल रश्मि से कर दिया है.

Big Boss 15 के बीते एपिसोड में Rakhi Rashmi से सवाल करती हैं कि तेरा तलाक क्यों हुआ? पहले तो रश्मि ने बात को छिपाने की कोशिश की. फिर रश्मि कहती हैं कि मेरा एक भी बयान मेरी जिंदगी को तबाह कर सकता है. मगर कुछ ही देर बाद वो खुद इस बारे में सबकुछ बताने लगती हैं.

रश्मि ने कहा कि मेरे बोलने से किसी का अगर कुछ बुरा होता है तो मैं वो काम नहीं कर सकती हूं. राखी सावंत फिर सवाल पूछती हैं कि क्या सचमें उसका बुरा हो जाएगा. बस यही बातों से रश्मि देसाई रोना शुरु कर देती हैं. तभी उमर उन्हें चुप कराने आ जाते हैं. उमर उनसे उनके रोने की वजह पूछने लगते हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hifzakhan (@hifzakhann1)

तब रश्मि बताती हैं कि मैं नंदीश संधू की बात नहीं करना चाहती हूं. मगर राखी बार मुझसे शादी और तलाक की बात कर रही हैं. मुझे ऐसी बातें करके दर्द महसूस लगता है. मैं खुदको संभाल नहीं पाती हूं जैसे ही वो आता है. मैं उसे भूल चुकी हूं. लेकिन अब जब भी उसकी बात होती है तो मैं डर जाती हूं. मुझे उस आदमी से डर लगता है वो क्यों पता नहीं.

तभी आसिम के भाई उमर उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं और कहते हैं कि वो भी रश्मि को पसन्द करते हैं. मगर रिश्ते को लेकर कोई भी फैसला वो घर के बाहर जाकर करेंगे.

error: Content is protected !!