Big Boss 15: रश्मि देसाई ने उमर को कहा- I lOVE YOU, उमर बोले- मैं डर गया कि कहीं यह ‘पप्पी’ न दे दे

Big Boss 15: घर में इश्क करने के चक्कर में घुंसी रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने आखिरकार उमर रियाज(Umar Riyaz) को अपने दिल की बात कह ही दी है. जी हां…इस मसले से जुड़ी हुई रिपोर्ट ही आपको हम देने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि एक बार फिर से वाइल्डकार्ड रश्मि देसाई और देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) में लड़ाई हो गई है. दोनों की दोस्ती ने सीजन 13 में काफी सुर्खियां बटोरी थी तो इस सीजन इस दोस्ती का कबाड़ा हो चुका है.

इन दोनों की लड़ाई के बीच ऐसे में ही एक बात सामने आ गई है. इसमें ये तो क्लीयर हो गया है कि रश्मि देसाई उमर रियाज के लिए क्या फील करती हैं. रश्मि ने लड़ाई के दौरान ही अपने दिल की सच्चाई कह दी. जिसे सुनकर उमर काफी ज्यादा हैरान रह गए. साथ ही उमर को काफी डर भी लग गया था.

गौरतलब है कि जब टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान अभिजीत और देवोलीना में किस का मुद्दा चल रहा था तो हर कोई देवो को सपोर्ट कर रहा था. एक-दो लोगों को छोड़कर. ऐसे में रश्मि देवो को समझाने गईं. रश्मि ने कहा कि देवो तुझे एक लाइन बनानी चाहिए. क्योंकि अगर तू उसे ऐसा करने का मौका देगी तो वो फायदा उठाएगा ही उसका.

जिसके बाद देवो ने रश्मि की इन बातों पर सवाल उठाए. साथ ही पूछा कि रश्मि तू बोलना क्या चाहती है? तब रश्मि ने कहा कि जब अभिजीत ने गटर कहा था तब तू ही देवा अभिजीत का साथ दे रही थी. तब देवो पूछती हैं क्या वह किसी की ऐसी बातों को उसके गलत इरादे से कम्पेयर कर रही हैं? उन्होंने कहा कि रश्मि जैसे लोगों की वजह से लड़कियां अपना स्टैंड नहीं ले पाती हैं.
जिसके बाद देवो ने कहा कि रश्मि बस लोगों का इस्तेमाल करती है पहले सीजन 13 में मेरा इस्तेमाल किया. इस बार उमर रियाज का इस्तेमाल कर रही है. क्योंकि इसने तो मुझे कहा था कि ये उमर को पसन्द करती है तो उसे क्यों नहीं बोलती है.

जिसके बाद रश्मि उमर का हाथ पकड़ती हैं और आई लव यू बोल देती हैं. जिसके बाद उमर हैरान रह जाते हैं. तब देवोलीना बोलती हैं कि उमर तू मुझे तीन साल बाद बताना कि ये औरत रिश्तों में कैसी है. तो रश्मि देवोलीना से कहती हैं कि उमर तुझे तीन महीने बाद आकर भी मेरे बारे में बता सकता है.

इन सब के बाद करण कुंद्रा उर्फ बैलदिमाग इंसान उमर से पूछता है कि…भाई वो क्या था, आई लव यू वाला सीन. तब उमर उन्हें जवाब देते हैं कि भाई मैं तो डर गया था कि कहीं मुझे पप्पी वप्पी न दे दे.

ये भी पढ़ें: Rashami Desai ने कर दी मर्यादा की हदें पार, अभिजीत बिचुकले को बताया ‘नाजायज औलाद’

Source: Bigg Boss 15: रश्मि देसाई ने कहा- आई लव यू, तो उमर बोले- मैं डर गया कि कहीं यह ‘पप्पी’ न दे दे

error: Content is protected !!