जब आधी रात को शमिता के घर पहुंच फूट-फूटकर रोए थे Salman Khan, ये है सच्चाई

सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री को वो नाम हैं जिसे बच्चा-बच्चा जानता है. यूं तो आपको कई कलाकार ऐसे मिल जाएंगे इंडस्ट्री में जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई शादियां की हैं. मगर भाईजान अब अपनी जिंदगी अकेले ही गुजारना सही समझते हैं.

सलमान खान (Salman Khan) ने अभी तक शादी नहीं की है और शायद अब करेंगे भी नहीं. हालांकि एक वक्त था जब सलमान के अफेयर्स काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरा करते थे. Read More: जब शिल्पा ने किया Bigg Boss होस्ट, अगले सीजन Shamita Shetty को मिल गया मौका

Shilpa Shetty

सलमान का नाम कई एक्ट्रेसस के साथ जोड़ा गया. इन्हीं एक्ट्रेस में से एक थीं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty). शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस वक्त दर्शकों को बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं. जहां सलमान इन्हें हर बार काफी ज्यादा सपोर्ट करते भी दिखाई देते हैं. ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि सलमान का शमिता से आखिर ऐसा क्या रिश्ता है.

Shilpa Mom

90 के दशक में एक दबी आवाज में शिल्पा शेट्टी और सलमान खान (Salman Khan) के अफेयर की चर्चा भी सामने आई थी. हालांकि बाद में शिल्पा का नाम अक्षय से जोड़ दिया गया. लेकिन बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी के बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने सलमान के बारे में बातें की थीं.

Shamita Shetty

शिल्पा ने दोनों के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि सलमान अक्सर ही मेरे घर पर आया करता था. कई रात तो वो यहीं गुजारा करता था.

शिल्पा बताती हैं कि सलमान और उनके पिता में काफी ज्यादा बनती थी. उन्होंने बताया की जब मेरे पिता का देहांत हो गया तब एक दिन सलमान मेरे घर आए. वो उसी टेबल पर जाकर बैठ गए जहां बैठकर दोनों अक्सर ड्रिंक किया करते थे. साथ ही सलमान मेरे पिता संग की गई हर बात को दोहराने लगे.

इन बातों से एक बात तो साफ है कि सलमान का रिश्ता शिल्पा और शमिता से किसी बचपन के दोस्त जैसा ही है. इसलिए ही अक्सर बिग बॉस 15 में सलमान खान शमिता शेट्टी के लिए पक्षपाती होते हुए नजर आते हैं.

Source : UjaagarNews

error: Content is protected !!