राखी सावंत के ‘फेक’ पति पर भड़के Salman Khan, Bigg Boss से कर दिया OUT

बिग बॉस-15 अब फाइनल की ओर है. बीते 2 हफ्तों से किसी भी सदस्य को घर से बेघर नहीं किया गया है, लेकिन इस बार सलमान खान ने ऐसे कंटेस्टेंट को बेघर किया है, जिसका नाम जानकर आप चौंक पड़ेंगे.

हम उस शख्स की बात कर रहे हैं, जिसे देखने के लिए पिछले 2 साल से सभी लोग बेताब थे. हम बात कर रहे हैं राखी सावंत के पति रितेश की… सलमान खान ने उन्हें ही इस हफ्ते घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

Rakhi Sawant Big Boss 15

आपको बता दें कि राखी सावंत ने बताया था कि साल 2019 में उन्होंने शादी की है. इसके साथ ही राखी सावंत ने रितेश को एक बिजनेसमैन बताया,जो विदेश में रहता है. इस सीजन आखिरकार खुद राखी सावंत रितेश को लेकर घर में पहुंच गईं.

Rakhi Sawant Husband

राखी सावंत ने कहा कि बहुत सार लोग यह समझ रहे थे कि मैं शादी को लेकर झूठ बोल रही हूं, लेकिन ऐसा नहीं है. राखी सावंत के पति रितेश ने भी कुछ ही दिनों में घर में अपनी खास पहचान बना ली. इस दौरान उन्हें करण कुंद्रा, रश्मि देसाई और उमर रियाज से भिड़ते भी देखा गया.

उमर रियाज से लड़ाई के बाद रितेश काफी गुस्सा हो गए थे. उन्होंने बदतमीजी में राखी को कहा था कि वह आगे से उमरे से बात ना करें, जिसे लेकर सलमान खान ने उन्हें वीकेंड का वार में डांटा भी है.

बता दें कि कुछ दिनों पहले स्निग्धा प्रिया नाम की एक महिला ने दावा किया था कि रितेश उनके पति हैं. स्निग्धा ने बताया था कि पिछले 2 साल से रितेश घर वापस नहीं आए हैं. दोनों के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके बाद से स्निग्धा रितेश से अलग रहती हैं.

स्निग्धा का एक बेटा भी है. उन्होंने बताया कि रितेश ने उनसे अब तक तलाक नहीं लिया है. ऐसे में राखी उनकी पत्नी कैसे हो सकती है. स्निग्धा ने इच्छा जताई थी कि वह खुद बिग बॉस हाउस में पहुंचकर राखी और रितेश को फेस करना चाहती हैं.

error: Content is protected !!