Tejasswi Prakash को ट्रॉफी, प्रतीक सहजपाल को मिली सलमान खान की ‘टी-शर्ट’

Bigg Boss 15, Salman gave Pratik Sehajpa his T-shirt: बिग बॉस-15 का खिताब तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपने नाम किया है. तेजस्वी ने इस रेस में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को मात दी है. बिग बॉस ओटीटी से लेकर सीजन-15 तक पूरी शिद्दत के साथ गेम खेल चुके प्रतीक के खिताब ना जीतने से उनके फैंस खासा निराश हैं. लोगों ने तेजस्वी को विजेता चुने जाने के बाद मेकर्स पर सवाल खड़े किए हैं.

इस सीजन तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ अपनी जोड़ी बनाई. वह टास्क में भी खुलकर खेल नहीं सकीं. पूरे दिन उन्हें सिर्फ करण के इर्द-गिर्द ही देखा गया. ऐसे में तेजस्वी को विनर बनाना सभी फैंस को खटक रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratik Sehajpal (@pratiksehajpal)

वहीं प्रतीक सहजपाल ने पूरे जोश के लिए सभी टास्क किए हैं. वह अकेले दम पर फिनाले में पहुंचे. दो मौकों पर उन्हें करण कुंद्रा से मार भी खानी पड़ी. एक बार उन्हें करण ने हवा में उठाकर पटका, तो वहीं एक बार करण ने उनके प्राइवेट पार्ट पर लात मार दी, लेकिन प्रतीक शो में जमे रहे.

बिग बॉस का खिताब जीतने पर तेजस्वी प्रकाश को ट्रॉफी के अलावा 40 लाख रुपये मिले हैं, जबकि प्रतीक सहजपाल को सलमान खान ने टी-शर्ट भेंट की है, जिसे पहनकर वह बिग बॉस से बाहर निकले थे. ये भी पढ़ें- नहीं थमे Pratik Sehajpal के आंसू, हार के बावजूद सीने से लगाए रखी Trophy

इस सफेट रंग की टी-शर्ट को सलमान खान से गिफ्ट के तौर पर मिलने के बाद प्रतीक ने आभार व्यक्त किया है. प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा करते हुए शो के होस्ट को शुक्रिया कहा है.

pratik sehajpal
pratik sehajpal

प्रतीक सहजपाल ने लिखा- “आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद भाई और टी-शर्ट के लिए भी. मुझे उम्मीद है कि आपको मुझ पर गर्व होगा. सपने सच होते हैं, बस विश्वास रखिए.”

बता दें कि बिग बॉस के बाद अब तेजस्वी प्रकाश कलर्स के नए शो नागिन-6 में नजर आएंगी. तेजस्वी इस वक्त बिग बॉस जीतने के जश्न में डूबी हैं. परिवार के साथ वह इसका जश्न मना रही हैं. वहीं करण कुंद्रा को भी उनके साथ देखा गया है.

error: Content is protected !!