Abhijeet Bichukale ने कर दी सलमान खान की भारी बेइज्जती, कहा- भाड़ में गया…

Salman Khan blasts Abhijit Bichukale for abusing, watch this video: बिग बॉस-15 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) भले ही लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन कई बार वह खुद की जुबान पर काबू नहीं रख पाते. उन्होंने घर में जमकर गाली-गलौच किया है, जिसे लेकर उन्हें सलमान खान (Salman Khan) ने ना सिर्फ जमकर लताड़ा, बल्कि पीटने की धमकी भी दे दी.

प्रोमो में शो के होस्ट सलमान खान अभिजीत बिचुकले को बुरी तरह डांटते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान अभिजीत के गाली देने से काफी नाराज हैं. अभिजीत इस सीजन कई बार गाली देते नजर आए हैं, जिससे सलमान खान काफी नाराज हैं.

Abhijeet Bichukale
Abhijeet Bichukale

सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार’ में अभिजीत को चेतावनी देते हुए व्यवहार बदलने को कहा. सलमान खान ने कहा कि अगर अभिजीत नहीं बदलते हैं, तो शो के बीच से ही वो बाल खींचकर घर से बाहर निकाल देंगे.

सलमान खान ने गुस्से में कहा, “ये जो आपने गंदी गालियां दी थीं… कोई दूसरा आपके परिवार को दे तो आपको कैसा लगेगा? ये चेतावनी दे रहा हूं, मिड-वीक आके निकाल के जाऊंगा यहां से, बाल पकड़ के…” इस पर अभिजीत ने कहा कि क्या वो कुछ बोल सकते हैं. इस पर सलमान ने गुस्से में कहा, “तू बोलेगा, मैं घर में आके तेरेको मार के जाऊंगा.”

सलमान खान की बातों से अभिजीत काफी नाराज हो जाते हैं. वह कहते हैं- “भाड़ में गया आपका शो.” इसके साथ ही अभिजीत घर के मुख्य द्वार की ओर जाने लगते हैं. वह कहते हैं कि “गेट खोलो… मुझे यहां नहीं रहना…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि बिग बॉस मराठी में नजर आ चुके अभिजीत को सलमान खान ही इस शो में लेकर आए हैं. अभिजीत मराठी में भी काफी हंगामा मचा चुके हैं. जब उन्हें बिग बॉस हिंदी में मौका मिला, तो उन्होंने देवोलीना से दोस्ती की, जिसके बाद दोनों के बीच कई बार लड़ाई भी हो चुकी है.

Source : NDTV

error: Content is protected !!