दामाद Karan Kundrra संग बैठकर ड्रिंक करना चाहते हैं Tejasswi के पिता, बोले- ‘खंबा खुलेगा’

Bigg Boss 15, Salman Khan calls Karan Kundrra ‘bewada jamai’: बिग बॉस-15 में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) फिनाले का टिकट हासिल कर चुके हैं. दोनों की जोड़ी सभी को पसंद आ रही है. करण कुंद्रा और तेजस्वी अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के परिवार को मनाने की कोशिश में हैं.

कुछ दिनों पहले वीडियो कॉल पर करण कुंद्रा के पिता ने तेजस्वी को परिवार का दिल बताया था. इससे साफ हो गया था कि करण कुंद्रा का परिवार तेजस्वी को अपनी बहू के रूप में स्वीकार चुका है.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

इसके बाद करण कुंद्रा ने निशांत भट्ट से मराठी की कुछ लाइन्स सीखीं, ताकि तेजस्वी के माता-पिता को इंप्रेस कर सकें, लेकिन वीडियो कॉल पर तेजस्वी के भाई आ गए और उन्होंने कह दिया कि मां को उनकी जोड़ी पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- Salman ने कराया Karan-Tejasswi का रिश्ता पक्का, तेजा के मां-पापा ने दिखाई हरी झंडी

इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद तेजस्वी के पिता इस रिश्ते से खुश नही हैं, लेकिन पिछले एपिसोड में ये सब साफ हो चुका है. खुद शो के होस्ट सलमान खान ने करण कुंद्रा की बात तेजस्वी के माता-पिता से करवा दी.

Karan Kundrra's Mom
Karan Kundrra’s Mom

सलमान खान ने तेजस्वी और करण को चौंकाते हुए बताया कि वह तेजा के मां-पिता से बात करवाने जा रहे हैं. इसके बाद करण ने तेजस्वी के पिता से कहा, ‘अंकल बाहर आकर बैठकर शराब पीते हैं.’ इस पर सभी हंसने लगे. तेजस्वी के पिता ने मजाक में कहा, ‘ठीक है, आप बाहर आ जाओ, बोतल खोलेंगे.’

इसी बीच सलमान खान ने दोनों की टांग खिंचाई शुरू कर दी. सलमान खान ने मराठी में तेजस्वी के पिता से कहा ‘बेवड़ा जमाई.’ इसके बाद सभी हंसने लगे. हालांकि सलमान ने ये बात मजाक में कही, जिसका किसी ने भी बुरा नहीं माना.

बता दें कि बिग बॉस का फिनाले काफी करीब आ चुका है. सलमान खान ने घोषणा की है कि ये इस सीजन का आखिरी वीकेंड का वार है. ऐसे में घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के बीच ट्रॉफी जीतने की होड़ मच चुकी है.

error: Content is protected !!