Sidharth Shukla को याद कर रो पड़े सलमान, नहीं थमे Shehnaaz Gill के आंसू

Bigg Boss 15, Salman Khan cry as they remember Sidharth Shukla, Video viral: बिग बॉस-15 के फिनाले में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पहुंची हैं, जिसका एक वीडियो कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. शहनाज यहां बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को ट्रिब्यूट देने पहुंची और ना सिर्फ शहनाज, बल्कि सलमान खान (Salman Khan) भी इस मौके पर रो पड़े.

कलर्स ने शो का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान खान कहते शहनाज के लिए कहते हैं, “पूरे हिंदुस्तान की शहनाज गिल.” सलमान खान आगे कुछ कहते कि शहनाज रो पड़ीं. शहनाज ने इतना ही कहा कि “आपको देखकर इमोशनल हूं.” लेकिन असल बात कुछ और ही थी. सलमान खान सबकुछ समझ चुके थे.

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla

एक तरफ शहनाज अपनी आंखों को पोंछ रहे थे. वहीं दूसरी ओर सलमान खान भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके. सलमान खान की आंखें नम हो गईं और उन्होंने अपनी आंखें पोछ लीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को बिग बॉस-13 में सभी ने काफी पसंद किया था. फैंस ने इस जोड़ी को सिडनाज नाम भी दिया. शो में दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोकझोंक देखने को मिलती रही.

ये भी पढ़ें- बेकाबू हुए Big Boss 15 के ये Contestants, एक ने प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

शहनाज ने सीजन-13 में सिद्धार्थ को कई बार प्रपोज किया था. शहनाज सिद्धार्थ को अपना प्यार बताती थीं. वहीं सिड भी उनका काफी ख्याल रखते थे. शो के बाद कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया.

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

सितंबर-2021 में हार्ट अटैक के चलते सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया, जिससे शहनाज को गहरा झटका लगा. शहनाज डेढ़ महीने तक अपने घर से बाहर नहीं निकलीं, जब काम के सिलसिले से उन्हें बाहर जाना पड़ा, तो शहनाज की हालत किसी ने नहीं छिपी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शहनाज ने बिग बॉस-15 में एक सॉन्ग पर परफॉर्म कर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया है, जो बेहद इमोशनल पल रहा. शहनाज ने एक बार फिर फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की यादें ताजा करवा दी हैं.

error: Content is protected !!