जिस थाली में खाया उसमें छेद मत करो, Tejasswi Prakash पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

Bigg Boss 15, Salman Khan gets angry at Tejasswi Prakash for cursing the channel: बिग बॉस-15 में अभी तक शो के होस्ट सलमान खान खुद तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को सपोर्ट करते नजर आ रहे थे, लेकिन तेजा ने इतनी बड़ी गलती कर दी, जिससे सलमान खान (Salman Khan) भड़क गए. सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को ‘बेईमान’ तक कह दिया है.

दरअसल कुछ दिनों पहले शमिता शेट्टी ने शमिता शेट्टी के बारे में जमकर भला-बुरा कहा था. बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने जब शमिता शेट्टी को कहा कि वह 3-4 सीजन और भी आ जाएंगी, तो भी शो नहीं जीत सकती. इस पर शमिता ने उन्हें जबाव दिया था कि तुझे तो यहां बुलाया तक नहीं गया.

इसके कुछ घंटों बाद तेजस्वी ने गुस्से में कहा, “दिव्या के बिहाफ पर मैं बोलती हूं. दिव्या को इसलिए नहीं बुलाया इस सीजन में, क्योंकि वो पहले से ही विनर है. दिव्या पहले ही एक सीजन जीत चुकी है. इसलिए दिव्या को 2-3 मौकों की जरूरत नहीं.” इस दौरान करण कुंद्रा उनको रोकने की कोशिश करते रहे.

सलमान खान को तेजस्वी के मुंह से चैनल की बुराई बिल्कुल भी रास नहीं आई है. सलमान खान ने ‘वीकेंड का वार’ में तेजस्वी को बुरी तरह फटकारते हुए कहा, “जिस थाली में खाया जा रहा है, उसमें कोई छेद करता है?”

इस दौरान तेजस्वी प्रकाश ने ये भी कहा कि उन्हें किसी की सहानुभूति नहीं चाहिए, जिस पर सलमान खान फिर से आगबबूला हो गए. सलमान खान ने तेजा को डपटते हुए कहा- “चुप रहो तेजस्वी.”

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: ‘Nepokid’ Shamita Shetty के बचाव में आए Celebs, Tejasswi के खिलाफ किया Tweet

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश को एक टास्क में हराकर प्रतीक सहजपाल ने ‘टिकट टू फिनाले’ हासिल कर लिया है. साइकिल बनाने के टास्क दौरान तेजस्वी ने फाइनलिस्ट बनने के लिए प्रतीक को टूल से भी मारा, जिसके लिए उन्हें अन्य सदस्यों ने मना भी किया.

error: Content is protected !!