Salman ने Tejasswi के लिए Karan Kundrra को दिखाई औकात, Shamita की भी उधेड़ी बखिया

Salman Slams Karan Kundrra: आज शनिवार है जी हां…बिग बॉस फैन हैं तो आपको पता ही होगा कि आज Weekend ka War है. ताजा एपिसोड में बहुत कुछ देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि घर में रहने वाले सारे ही प्रतियोगी जिन्होंने इस हफ्ते जो भी रायता फैलाया है सब हिसाब आज सलमान खान (Salman Khan) लेते हुए नजर आएंगे. टिकट टू फिनाले टास्क रद्द होने के लिए बीते हफ्ते सलमान (Salman Khan) ने सभी घरवालों को खूब सुनाया भी था. तो इस हफ्ते कुछ रिपोर्ट के मुताबिक सलमान करण और शमिता शेट्टी को आज उनकी हरकतों के लिए सुनाने वाले हैं.

बीते हफ्ते टास्क के दौरान लव बर्ड करण और तेजा के बीच काफी लड़ाई हुई है. इस टास्क के दौरान करण ने एक बार नहीं बल्कि बार-बार ये तेजस्वी पर ये इल्जाम लगाए कि तेजा जो गेम को सही तरीके से नहीं खेल रहा है उसका ही साथ दे रही हैं बार-बार. उसी दौरान हालांकि तेजा बार-बार करण के पास जाती भी हैं.

सारी चीजें साफ-साफ बताने के लिए मगर करण तब भी उनकी एक नहीं सुनते हैं. इतना ही नहीं करण ने हद तो तब पार कर दी जब उन्होंने सारे घरवालों के सामने कई बार तेजा को उल्टा-सीधा बोल दिया. इसी बात को लेकर सलमान खान आज करण कुंद्रा को खूब-खोटी सुनाने वाले हैं.

तो वहीं दूसरी ओर टास्क के दौरान शमिता शेट्टी ने राखी सावंत से जोर की बहस की. शमिता ने इस बहस के दौरान बार-बार राखी सावंत को पीछे हटने के लिए कहा. मगर राखी पीछे नहीं हटी तो शमिता ने राखी को जोर से धक्का देकर पीछे हटा दिया.

इतना ही नहीं इसके बाद जब राखी ने बिग बॉस के कहा कि शमिता ने उन्हें धक्का मारा है वो भी पूरी ताकत से. तो शमिता उन्हें ताना देते हुए कहती हैं कि देखती हूं क्या कर लेते हैं बिग बॉस. शमिता की इसी हरकत की वजह से उन्हें भी आज काफी कुछ सुनने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें : सनराइजर्स ने ब्रायन लारा और डेल स्टेन को खरीदा, बदल जाएगी अब टीम की किस्मत

error: Content is protected !!