Shamita Shetty को बचपन से मिला है सलमान का सपोर्ट, आपस में ‘फैमिली रिलेशन’

Bigg Boss 15, Salman Khan knows Shamita Shetty since childhood: बिग बॉस जैसे-जैसे करीब आ रहा है. वैसे-वैसे शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी ट्रॉफी की ओर बढ़ रही हैं. शमिता शेट्टी तीसरी बार बिग बॉस में नजर आ रही हैं. ऐसे में उनके बार दूसरे कंटेस्टेंट की तुलना में ज्यादा अनुभव है और जाहिर है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार है.

शमिता शेट्टी बिग बॉस सीजन-3 में नजर आ चुकी हैं. जहां उन्होंने निजी कारणों से शो को छोड़ने का फैसला लिया था. इसके बाद शमिता शेट्टी को बिग बॉस ओटीटी में भी बुलाया गया, जहां वह ट्रॉफी जीतने से चूक गईं.

बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल जब हाल ही में बिग बॉस आईं, तो उन्होंने शमिता शेट्टी की जमकर क्लास लगा दी. उन्होंने साफ-साफ कहा कि अगर शमिता 3-4 और सीजन भी यहां आ जाए, तो वो कुछ नहीं कर सकतीं.

salman khan

इसके जवाब में शमिता ने उस एक्स कंटेस्टेंट को कह दिया कि उसे तो यहां बुलाया तक नहीं गया, जो पहले ही विनर बन चुकी हैं. जाहिर है कि जिन कंटेस्टेंट को दिव्या पहले ही शिकस्त दे चुकी हैं. उनके बीच वापस खेलना सही नहीं था.

सलमान खान ने उस वक्त शमिता को ही सपोर्ट किया था. इसके बाद जब तेजस्वी ने जब शमिता का विरोध किया, तो सलमान खान ने वीकेंड का वार में उनकी जमकर क्लास लगा दी. सलमान खान ने उन्हें यह कहा कि वह जिस थाली में खा रही हैं. उसी में छेद कर रही हैं.

सलमान खान शिल्पा को खुलेतौर पर सपोर्ट करते नजर आते हैं. हालांकि कुछेक मौके पर उन्होंने शमिता को डांट भी लगाई है. सलमान खान खुद बता चुके हैं कि वह शमिता को उस वक्त से जानते हैं, जब वह महज 12 साल की थीं. सलमान खान शमिता से अक्सर उनकी बहन शिल्पा शेट्टी का जिक्र भी करते हैं.

ये भी पढ़ें- Rajiv Adatia की हुई घर में वापसी, Shamita को सपोर्ट करने के लिए मेकर्स ने खेला-खेल

सलमान खान ने एक एपिसोड में उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि शमिता ने काफी स्ट्रगल किया है. वह आज तक स्ट्रगल कर रही हैं. सिर्फ अपने बूते पर वह जिंदगी जीना चाहती हैं, लेकिन घर में मौजूद कुछ सदस्यों और बाहर मौजूद फैंस अक्सर मेकर्स पर बिग बॉस होस्ट सलमान खान पर शमिता को लेकर पक्षपात के आरोप लगा चुके हैं.

सोर्स- कलर्स टीवी

error: Content is protected !!