Video: देवोलीना ने दिलाई जेल के दिनों की याद, Salman Khan ने लगा दी फटकार

Bigg Boss 15, Salman Khan on Devoleena Bhattacharjee’s claim about Rakhi Sawant jail stint: बिग बॉस-15 के करीब आते-आते अब शो से जुड़े कंटेस्टेंट के बारे में खुलासे भी होने लगे हैं. बिग बॉस ने एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें कंटेस्टेंट एक-दूसरे के बारे में बड़े खुलासे करते नजर आ रहे हैं. इसमें देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने सलमान खान (Salman Khan) को उनके जेल के दिनों की याद दिला दी.

शो के सेगमेंट ‘पर्दाफाश रिपोर्टिंग’ में कंटेस्टेंट को एक-दूसरे के बारे में ऐसी बातें जनता के सामने रखनी थीं, जो काफी सीक्रेट हैं. इस दौरान देवोलीना ने अपनी दोस्त राखी सावंत के बारे में कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद सलमान खान ने उन्हें टोक दिया.

देवोलीना ने टास्क के दौरान खुलासा किया कि राखी सावंत दो दिनों तक जेल में रहकर आई हैं. इस पर सलमान खान राखी के सपोर्ट में आ गए. सलमान खान ने कहा कि ‘तुम्हारा होस्ट भी जेल होकर आया है.’

बता दें कि इस सीजन राखी सावंत टिक टू फिनाले हासिल करने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी थीं. देवोलीना ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर आने के बाद अभिजीत बिचुकले के साथ अपनी दोस्त बढ़ाई थी, लेकिन वह कई बार उन्हीं से झगड़ा भी कर चुकी हैं. यहां तक कि देवोलनी ने अभिजीत पर गंभीर आरोप भी लगा दिए थे.

अब देवोलीना प्रतीक सहजपाल के साथ अपनी दोस्ती बढ़ाते नजर आ रही हैं. देवोलीना कई बार प्रतीक को सपोर्ट क चुकी हैं. उन्होंने कई मौकों पर प्रतीक का स्टैंड लिया. जब साइकिल टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने प्रतीक के लिए भला-बुरा कहा था, तो देवोलीना उन पर बुरी तरह भड़क गई थीं.

ये भी पढ़ें- Karan ने Pratik को दी गाली, बहन Prerna Sehajpal ने वीडियो शेयर कर खोली पोल

बता दें कि देवोलीना का इस सीजन भी खेल अब ठंडा पड़ते नजर आ रहा है. देवोलीना फिलहाल पैर में दर्द से भी परेशान नजर आ रही हैं, तो इस वजह से वह कम ही कैमरे पर नजर आ रही हैं.

error: Content is protected !!