Tejasswi Prakash के पापा और करण में 4-5 साल का फर्क, सलमान ने उड़ाया मजाक

Bigg Boss 15, Salman Khan taunts Karan Kundrra for his age: बिग बॉस-15 अब फिनाले की ओर बढ़ने लगा है. वहीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का रिश्ता भी अब पक्का नजर आने लगा है. सीजन-15 की शुरुआत के कुछ हफ्तों बाद तेजस्वी ने करण से अपने दिल की बात कह दी थी, जिसके बाद करण भी उनके करीब आते गए. अब आलम ये है कि हर समय दोनों साथ ही दिखते हैं.

करण कुंद्रा साफ कर चुके हैं कि वह इसी साल मार्च में शादी करने जा रहे हैं. इसके बाद करण कुंद्रा ने अपने पिता से तेजस्वी के बारे में पूछा था. करण कुंद्रा के पिता ने कहा कि अब तेजस्वी परिवार का दिल हैं. इससे साफ हो चुका था कि कुद्रा परिवार तेजा को अपनी बहू स्वीकार सकता है.

Karan Kundrra
Karan Kundrra

अब सलमान खान ने करण कुंद्रा की बात तेजस्वी के माता-पिता से करवा दी है. सलमान खान ने बीते ‘वीकेंड का वार’ में तेजस्वी के माता और पिता को वीडियो कॉल पर लिया. इसके बाद करण ने तेजस्वी के पिता को इंप्रेस करने के लिए मराठी में बात की.

ये भी पढ़ें- दामाद Karan Kundrra संग बैठकर ड्रिंक करना चाहते हैं Tejasswi के पिता, बोले- ‘खंबा खुलेगा’

करण कुंद्रा ने कहा कि अंकल बाहर आकर साथ पीने बैठेंगे. इस पर तेजस्वी के पिता ने मजाक में कहा कि हां साथ बैठकर खंबा खोलेंगे. इस पर सभी हंसने लगे. इस बीच शो के होस्ट सलमान खान ने करण कुंद्रा को ‘बेवड़ा दामाद’ भी बता दिया.

Tejasswi Prakash
Tejasswi Prakash

इसके बाद सलमान खान ने तेजस्वी से कहा कि करण कुद्रा और तुम्हारे पापा के बीच सिर्फ 4-5 साल की ही अंतर है. इस पर तेजस्वी का चेहरा उतर गया. हालांकि सलमान खान ने ये मजाक में कहा था, जिसके बाद दोनों ने बात घुमा दी.

बता दें कि करण कुंद्रा का जन्म 11 अक्टूबर 1984 को हुआ था, जबकि तेजस्वी प्रकाश अपना डेट ऑफ बर्थ 10 जून 1993 बताती हैं. ऐसे में घर के कुछ सदस्य करण कुंद्रा को तेजस्वी के लिए बूढ़ा बता चुके हैं. सलमान खान ने ऐसी बात कहकर इस बात को एक बार फिर से उछाल दिया है.

error: Content is protected !!